टीम इंडिया के ऑलराउंडर यूसुफ पठान ने किया इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास का ऐलान

टीम इंडिया के ऑलराउंडर यूसुफ पठान ने भी सन्यास का एलान कर दिया है। दरअसल, यूसुफ पठान ने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट करके इस बात की जानकारी दी है।

टीम इंडिया के ऑलराउंडर यूसुफ पठान ने भी सन्यास का एलान कर दिया है। दरअसल,  यूसुफ पठान ने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट करके इस बात की जानकारी दी है।  यूसुफ ने भारत के लिए 57 वनडे और 22 टी20 मैच खेले और वह 2007 में आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप में भी टीम इंडिया का हिस्सा रहे। यूसुफ पिछले काफी सालों से टीम इंडिया से बाहर चल रहे थे और आईपीएल में भी किसी फ्रेंचाइजी ने उनको टीम में शामिल करने में दिलचस्पी नहीं दिखाई थी। 

रिटायरमेंट की जानकारी देते हुए  यूसुफ पठान ने ट्विटर पर लिखा, 'मैं अपनी फैमिली, फैन्स, दोस्त, टीमें कोचों और पूरे देश को दिल से सपोर्ट और प्यार देने के लिए धन्यवाद कहना चाहता हूं।' यूसुफ ने अपने इंटरनेशनल क्रिकेट करियर की शुरुआत 2007 में पाकिस्तान के खिलाफ खेले टी20 मैच से की थी। इसके बाद यूसुफ ने साल 2008 में पाकिस्तान के खिलाफ ही अपना पहला वनडे मुकाबला भी खेला। 

बतां दें कि यूसुफ पठान साल 2011 में खेले गए विश्व कप में भी टीम इंडिया का हिस्सा रहे थे। बड़ौदा के इस ऑलराउंडर ने साल 2012 के बाद कोई भी इंटरनेशनल मैच नहीं खेला। आईपीएल में भी यूसुफ का प्रदर्शन काफी शानदार रहा था और इंडियन प्रीमियर लीग के पहले सीजन में राजस्थान रॉयल्स को चैंपियन बनाने में ऑलराउंडर ने बड़ी भूमिका निभाई थी। 


Get the latest update about retirement, check out more about yusuf pathan, team india, & twitter

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.