WhatsApp में अब 24 घंटे में ही 'गायब' हो जाएगा आपका सेंड किया हुआ मेसेज, जानिए कैसे

WhatsApp यूजर्स के लिए यह खबर काफी मज़ेदार है। हाल ही में WhatsApp के प्राइवेट फीचर को लेकर काफी बवाल मचा था जिसे लेकर हाइकोर्ट ने भी चुनौती दी थी। वहीं WhatsApp पर यूजर्स के लिए एक नया फीचर सामने आया है। जिससे यूजर्स का चैटिंग एक्सपीरिएं बेहतर हो सकें।

WhatsApp यूजर्स के लिए यह खबर काफी मज़ेदार है। हाल ही में WhatsApp के प्राइवेट फीचर को लेकर काफी  बवाल मचा था जिसे लेकर हाइकोर्ट ने भी चुनौती दी थी। वहीं WhatsApp पर यूजर्स के लिए एक नया फीचर सामने आया है। जिससे यूजर्स का चैटिंग एक्सपीरिएं बेहतर हो सकें। 

इसी कड़ी में WhatsApp ने पिछले साल नवंबर में अपने यूजर्स को ऑटोमेटिकली मेसेज डिलीट करने का ऑप्शन दिया था। इस फीचर के जरिए चैट में मौजूद मैसेज अपने आप डिलीट हो जाते हैं। WhatsApp अभी 7 दिन डेडलाइन के साथ यह फीचर देता है। 



जिसको जल्द कम कर 24 घंटे का किया जा सकता है। WhatsApp अब इस सर्विस की टेस्टिंग कर रहा है, इसके सर्विस के आने के बाद 24 घंटे की टाइम लिमिट के बाद ऑटोमेटिकली मेसेज गायब हो जाएंगे। 

WABetaInfo के अनुसार, व्हाट्सऐप 24 घंटे के बाद गायब होने के लिए संदेशों को सेट करने की क्षमता का परीक्षण कर रहा है। लेकिन सभी उपयोगकर्ताओं के लिए इसे कब जारी किया जाएगा इस बात की कोई जानकारी नहीं है। 

Get the latest update about WABetaInfo, check out more about bussiness, WhatsApp features, Truescoop & whatsapp app

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.