West Bengal Assembly Election 2021: नंदीग्राम में BJP कार्यकर्ता ने की आत्महत्या, TMC पर धमकाने का आरोप

पश्चिम बंगाल ( West Bengal Assembly Election 2021) की 30 विधानसभा सीटों पर सुबह सात बजे से वोटिंग जारी है। नंदीग्राम में एक बीजेपी कार्यकर्ता ने आत्महत्या कर ली है।

West Bengal Assembly Election 2021: पश्चिम बंगाल में आज दूसरे चरण की वोटिंग हो रही है। बंगाल की 30 विधानसभा सीटों पर सुबह सात बजे से वोटिंग जारी है। 30 सीटों में सबसे सबसे अहम नंदीग्राम सीट है। जहां भारतीय जनता पार्टी के सुभेंदु अधिकारी और बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के बीच कांटे की टक्कर है। इस बीच खबर आ रही है कि नंदीग्राम में एक बीजेपी कार्यकर्ता ने आत्महत्या कर ली है।

मीडिया रिपोर्टे के मुताबिक, नंदीग्राम के बथुआबाड़ा गांव में 28  नंबर मतदान केंद्र के पास बीजेपी कार्यकर्ता ने खुदकुशी की। कार्यकर्ता का नाम उदय शंकर है। बीजेपी ने आरोप लगाते हुए कहा कि TMC के खौफ के कारण कार्यकर्ता ने आत्महत्या की।  कई जगह हिंसा 

वोटिंग के दौरान बंगाल में कई जगहों पर हिंसा की ख़बरें हैं। मिदनापुर के घटल में CPIM के कार्यकर्ता ने सड़क जाम कर दिया। CPIM के कार्यकर्ता ने आरोप लगाते हुए कहा कि TMC नेता उन्हें वोट देने से रोक रहे हैं। 

नंदीग्राम हॉट सीट

बंगाल में विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण में सभी की निगाहें नंदीग्राम पर हैं। बंगाल में नंदीग्राम हॉट सीट है। यहां से सीएम ममता बनर्जी और बीजेपी नेता शुभेंदु अधिकारी मैदान में है। ये सीट दोनों पार्टियों के लिए प्रतिष्ठा का सवाल बन गई है। 

Get the latest update about West Bengal, check out more about mamata banerjee, bjp worker suicide, BJP & nandigram

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.