IND vs ENG- सिर्फ 4 रन से शतक बनाने से चुके वॉशिंगटन सुंदर तो दिया ऐसा रिएक्शन कि वायरल हो गया Video

दुनिया के सबसे बड़े अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले जा रहे भारत और इंग्लैंड के बीच चौथे टेस्ट मैच के आज तीसरे दिन वाशिंगटन सुंदर अपने शतक से मात्र 4 रन पर चूक गए। वाशिंगटन सुंदर ने चौथे टेस्ट मैच में अपनी पारी के दौरान शतक ठोकने से 4 रन से रह गए।

दुनिया के सबसे बड़े अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले जा रहे भारत और इंग्लैंड के बीच चौथे टेस्ट मैच के आज तीसरे दिन वाशिंगटन सुंदर अपने शतक से मात्र 4 रन पर चूक गए। वाशिंगटन सुंदर ने चौथे टेस्ट मैच में अपनी पारी के दौरान शतक ठोकने से 4 रन से रह गए। भले ही वाशिंगटन सुंदर टेस्ट में शतक जमाने से रह गए लेकिन अपने टेस्ट करियर की सर्वोच्च स्कोर वाली पारी खेली।

बता दें कि सुंदर का 96 रन नॉट आउट यह टेस्ट में अब सर्वोच्च स्कोर हो गया है. इससे पहले उन्होंने अपने टेस्ट करियर में 2 अर्धशतक जमाया है। वहीं, फर्स्ट क्लास में भी सुंदर के नाम एक शतक दर्ज है।

वहीं यह भी बता दें कि ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर ब्रिस्बेन टेस्ट में सुंदर ने  62 रन की शानदार पारी खेली थी। सुंदर और अक्षर ने 8वें विकेट के विए 107 रन की शानदार साझेदारी की। 

वाशिंगटन ने अपनी 96 रन की नाबाद पारी में 174 गेंद का सामना किया, उन्होंने 10 चौके और 1 छक्के जमाने में सफल रहे. सुंदर के अलावा अक्षर ने 97 गेंद पर 43 रन की पारी खेली, उन्होंने अपनी पारी में 5 चौके और 1 छक्के जमाए। दोनों की साझेदारी दम पर ही भारतीय टीम पहली पारी में 365 रन पर पहुंच पाने में सफल रहे. भारत ने इंग्लैंड के खिलाफ पहली पारी के आधार पर 160 रन की बढ़त बना ली है। 

बता दें कि आखिरी विकेट के रूप में सिराज आउट हुए. सिराज के आउट होने के बाद नॉन स्ट्राइक पर खड़े सुंदर काफी निराश दिखे, मोहम्मद सिराज के आउट होने के बाद रूठे मन से सुंदर पवेलियन की तरफ बढ़े थे। इस का एक वीडियों भी सोशल मीडिया पर वायरल हुा है। 

वाशिंगटन सुंदर के शतक नहीं बना पाने के बाद सोशल मीडिया पर क्रिकेटरों ने ट्वीट कर उनकी बल्लेबाजी की तारीफ की, हरभजन सिंह, वीवीएस लक्ष्मण ने ट्वीट कर सुंदर के शतक न पूरा होने पर अपनी बात लिखी।

Get the latest update about jaspreet bumraj, check out more about mohmmad siraj, IND vs ENG 4th Test, truescoop & Washington Sundar

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.