India vs England- मैच के दौरान सरेआम मैदान में भिड़े वॉशिंगटन सुंदर और जॉनी बेयरस्टो, वीडियों हुआ वायरल

इंग्लिश बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो और भारतीय स्पिनर वॉशिंगटन सुंदर एक दूसरे से मैच के दौरान भिड़ गए जिसका एक वीडियों भी वायरल हो रहा है। दरअसल, शुक्रवार को खेले गए भारत और इंग्लैंड के बीच इंग्लैंड की पारी के दौरान इंग्लिश बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो और भारतीय स्पिनर वॉशिंगटन सुंदर एक-दूसरे से भिड़ गए।

इंग्लिश बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो और भारतीय स्पिनर वॉशिंगटन सुंदर एक दूसरे से मैच के दौरान भिड़ गए जिसका एक वीडियों भी वायरल हो रहा है। दरअसल, शुक्रवार को खेले गए  भारत और इंग्लैंड के बीच इंग्लैंड की पारी के दौरान इंग्लिश बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो और भारतीय स्पिनर वॉशिंगटन सुंदर एक-दूसरे से भिड़ गए। बात यहां तक आ गई थी कि बीचबचाव के लिए अंपायर को आना पड़ा। हालांकि वीडियो देखने के बाद यह साफ है कि इसमें सुंदर की किसी भी तरह की कोई गलती नहीं थी।

बतां दें कि मैच के 14वें ओवर के दौरान इंग्लिश बल्लेबाज डेविड मलान बल्लेबाजी कर रहे थे। मलान ने सुंदर की गेंद पर सीधे बल्ले से शॉट खेला और गेंद नॉन स्ट्राइकर छोर पर खड़े बेयरस्टो की तरफ गई। चूकिं बॉल हवा में थी, ऐसे में सुंदर ने कैच करने का प्रयास किया लेकिन बेयरस्टो के सामने की तरफ होने की वजह से वे ऐसा नहीं कर सके। गेंद सीधा जाकर बेयरस्टो की हेलमेट पर लगी। गेंद लगने के बाद बेयरस्टो सिर पर हाथ रखकर सुंदर को गुस्से भरी नजरों से देखने लगी। इसके बाद अंपायर ने दोनों खिलाड़ियों को अलग-अलग कर दिया। इस सारी घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।



Get the latest update about Truescoop, check out more about jonny bairstow, India vs England, washington sundar & umpire

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.