भ्रष्टाचार केस में 4 साल से जेल में बंद AIADMK की पूर्व नेता VK शशिकला आज हुईं रिहा

भ्रष्टाचार के केस में चार सालों की जेल की सजा काटने के बाद AIADMK की पूर्व नेता वीके शशिकला बुधवार को रिहा हो गई। मुख्यमंत्री जे जयललिता की सहयोगी रहीं शशिकला पिछले चार सालों से बेंगलुरु के परप्पना अग्रहरा जेल में थीं,

भ्रष्टाचार के केस में चार सालों की जेल की सजा काटने के बाद AIADMK की पूर्व नेता वीके शशिकला बुधवार को रिहा हो गई।  मुख्यमंत्री जे जयललिता की सहयोगी रहीं शशिकला पिछले चार सालों से बेंगलुरु के परप्पना अग्रहरा जेल में थीं, हालांकि, फिलहाल वो कोरोनावायरस का इलाज कराने के लिए अस्पताल में भर्ती हैं.

जेल के एक कर्मचारी ने एक न्यूज़ एजेंसी को बताया कि शशिकला को आज रिहा किया गया और रिहाई की सारी कार्यवाही अस्पताल में ही की गई. बता दें कि शशिकला 20 जनवरी को कोविड पॉजिटिव निकली थीं। पहले उन्हें बेंगलुरु के बोरिंग अस्पताल ले जाया गया था, जहां से फिर उन्हें विक्टोरिया अस्पताल ले जाया गया। उनमें सीवियर एक्यूट रेस्पिरेटरी इलनेस हो गई थी, जो कोविड-19 का लक्षण है. हालांकि, उनका रैपिड एंटीजन और RT-PCR टेस्ट कराया गया, जो निगेटिव आया था. हालांकि, कोविड की आशंका होने पर पिछले हफ्ते गुरुवार को फिर कोरोना टेस्ट कराया गया, जिसमें वो पॉजिटिव निकलीं.

शशिकला के भतीजे और मक्कल मुनेत्र कणगम के महासचिव टीटीवी दिनाकरण उन्हें देखने बेंगलुरु आए थे. सोमवार को उन्होंने कहा था कि डॉक्टरों से बातचीत के बाद उन्हें डिस्चार्ज करने पर फैसला किया जाएगा। बता दें कि शशिकला को 2017 में 66 करोड़ के आय से अधिक संपत्ति के मामले में चार सालों की सजा सुनाई गई थी. उनकी संबंधी जे इलावारसी और जे जयललिता के पाले हुए बेटे वीएन सुधाकरण को भी इस मामले में सजा सुनाई गई थी।


Get the latest update about truescoop news, check out more about vk sasikala, aiadmk leader & Truescoop hindi

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.