विवेक ओबेरॉय के खिलाफ मुंबई पुलिस ने आईपीसी धारा 188, 269, के तहत की कार्रवाई, जानिए क्यों?

मुंबई पुलिस ने बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय के खिलाफ ट्रेफिक रुल्स तोड़ने पर जुर्माना लगाया है। दरअसल, विवेक इन दिनों अपने एक वीडियो के चलते सुर्खियों में हैं. एक्टर का यह वीडियो Valentine's Day का है, जो हाल ही में सामने आया है और अपने इस वीडियो के कारण अब विवेक ओबेरॉय मुसीबत में फंस गए हैं

मुंबईः मुंबई पुलिस ने बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय के खिलाफ ट्रेफिक रुल्स तोड़ने पर जुर्माना लगाया है। दरअसल, विवेक  इन दिनों अपने एक वीडियो के चलते सुर्खियों में हैं. एक्टर का यह वीडियो Valentine's Day का है, जो हाल ही में सामने आया है और अपने इस वीडियो के कारण अब विवेक ओबेरॉय  मुसीबत में फंस गए हैं. दरअसल, इस वीडियो में एक्टर ट्रैफिक के नियमों का उल्लंघन करते दिख रहे हैं. जिसके सामने आने के बाद मुंबई की ट्रैफिक पुलिस ने उनके खिलाफ कार्रवाई भी कर दी है। वायरल वीडियो में विवेक ओबेरॉय को फिल्मी अंदाज में सड़कों पर बाइक दौड़ाते देखा जा सकता है. वह भी बिना हेलमेट के।

ऐसे में उनका यह वीडियो अब चर्चा में बना हुआ है. सोशल मीडिया पर एक्टर का यह वीडियो ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है. विवेक ओबेरॉय का यह वीडियो 14 फरवरी का है, जो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया था. इस वीडियो में वह रात के समय मुंबई की सड़कों पर बाइक दौड़ाते नजर आ रहे हैं. लेकिन, इसमें ना तो वह हेलमेट और ना ही मास्क पहने दिखाई दे रहे हैं. वहीं बैकग्राउंड में उनकी फिल्म 'साथिया' का म्यूजिक भी सुनाई दे रहा है.

फिल्मी अंदाज में विवेक ओबेरॉय को अपनी पत्नी प्रियंका के साथ वैलेंटाइन डे मनाते देखा जा सकता है. 'साथिया' के म्यूजिक के साथ रोमांटिक अंदाज में बाइक चलाना विवेक को अब भारी पड़ गया है. वीडियो सामने आने के बाद ट्रैफिक पुलिस ने उनके खिलाफ आईपीसी की धारा 188, 269, मोटर वेहिकल एक्ट की धारा 129, 177 और एपेडेमिक एक्ट की धाराओं के तहत कार्रवाई की है और बिना हेलमेट बाइक चलाने पर 500 का चालान भी काटा है।

Get the latest update about Vivek Oberoi, check out more about traffic rules break, mumbai police, Truescoop & Valentines Day

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.