इंडियन आइडल शो में विशाल ददलानी ने 7 साल बाद सारे गिले-शिकवे भुल हनी सिंह को लगाया गले

सिंगर-कंपोजर विशाल ददलानी ने पुरानी सारी कड़वाहटों को दूर कर इंडियन आईडल शो में रैपर यो यो हनी सिंह को गले लगाया। दरअसल, हनी-विशाल का पैच-अप 'इंडियन आइडल 12' के अपकमिंग एपिसोड के दौरान हुआ।

सिंगर-कंपोजर विशाल ददलानी ने पुरानी सारी कड़वाहटों को दूर कर इंडियन आईडल शो में रैपर यो यो हनी सिंह को गले लगाया। दरअसल, हनी-विशाल का पैच-अप 'इंडियन आइडल 12' के अपकमिंग एपिसोड के दौरान हुआ। जब हनी और विशाल कंटेस्टेंट सवाई भट्ट के गाने 'ठरकी छोकरो' के परफॉर्मेंस के दौरान स्टेज पर गए। 

ददलानी और हनी सिंह ने न केवल कंटेस्टेंट के साथ गाना गाया। बल्कि, स्टेज पर जा कर बीटबॉक्सिंग की स्किल्स भी दिखाईं। स्टेज पर जा कर विशाल ने कहा, "पिछले कुछ सालो में लोगो ने हनी के बारे में बहुत कुछ कहा है। बात यहां हनी की है और वे हमारे साथ हैं। मुझे लगता है कि मेरे लिए इस समय उन्हें गले लगाना बहुत जरूर है।"

गौरतलब है कि  2013 में शाहरुख खान की फिल्म 'चेन्नई एक्सप्रेस' के ब्लॉकबस्टर सॉन्ग द लुंगी डांस को रिलीज किया गया था। जबकि, हनी सिंह ने फिल्म के साउंडट्रैक के लिए अंतिम समय में गाने को पेश किया था। फिल्म के सारे गानों की कम्पोजीशन विशाल ददलानी ने की थी। 

बतां दें कि  विशाल इंडियन आइडल 12 में जज हैं। यो यो हनी सिंह अपने नए सॉन्ग सइयां जी को प्रमोट करने के लिए शो में गए थे। हनी के साथ इस गाने में एक्ट्रेस नुसरत भरूचा भी नजर आएंगी।

Get the latest update about vishal dadlani, check out more about Truescoop hindi, truescoop news & honey Singh

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.