IND vs ENG- राहुल गांधी का वीडियो शेयर कर विरेंद्र सहवाग ने टीम इंग्लैंड के बल्लेबाजों को किया ट्रोल

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले जा रहे भारत और इंग्लैंड के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच के पहले दिन इंग्लैंड ने टॉस जीता और बल्लेबाजी का फैसला लिया, लेकिन यह फैसला कप्तान जो रूट को काफी भारी पड़ा।


अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले जा रहे भारत और इंग्लैंड के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच के पहले दिन इंग्लैंड ने टॉस जीता और बल्लेबाजी का फैसला लिया, लेकिन यह फैसला कप्तान जो रूट को काफी भारी पड़ा। इंग्लैंड की टीम 50 ओवर तक भी नहीं टिक सकी और 48.4 ओवर में 112 रनों पर ऑलआउट हो गई। जैक क्रॉले ने इंग्लैंड की ओर से 53 रनों की पारी खेली और बेस्ट स्कोरर रहे। भारत की ओर से अक्षर पटेल ने छह विकेट लिए। इंग्लिश बल्लेबाजों के शर्मनाक प्रदर्शन पर वीरेंद्र सहवाग ने राहुल गांधी का एक वीडियो शेयर कर पूरी इंग्लिश टीम को ट्रोल किया है।

सहवाग ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें राहुल गांधी बोल रहे हैं, 'खतम, बाय-बाय, टाटा, गुडबाय, गया...' इस वीडियो को शेयर करते हुए वीरू ने लिखा, 'इंग्लैंड के बल्लेबाज विकेट पर आने के बाद।' मैच की बाद करें तो अहमदाबाद में खेले जा रहे इस डे-नाइट टेस्ट के पहले दिन टीम इंडिया का दबदबा रहा। इंग्लैंड की टीम को 112 रनों पर समेटने के बाद टीम इंडिया ने पहली पारी में अभी तक तीन विकेट पर 99 रन बना लिए हैं। रोहित शर्मा 57 रन बनाकर नॉटआउट लौटे हैं। भारत अभी इंग्लैंड से 13 रन पीछे है, जबकि उसके खाते में अभी सात विकेट बचे हैं।




Get the latest update about , check out more about test match, rahul gandhi, test series & English batsmen

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.