Ind Vs Eng- रोहित शर्मा ने इंग्लैंड गेंदबाज के खिलाफ लगाया ऐसा धमाकेदार शॉट कि देखकर विराट कोहली का खुला रह गया मुंह

भारत और इंग्लैंड के बीच 4 टेस्ट की सीरीज का दूसरा मैच चेन्नई के चेपक स्टेडियम में खेला जा रहा है। टीम इंडिया ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग का फैसला किया। भारत ने 3 विकेट गंवाकर 200+ रन बना लिए हैं।

भारत और इंग्लैंड के बीच 4 टेस्ट की सीरीज का दूसरा मैच चेन्नई के चेपक स्टेडियम में खेला जा रहा है। टीम इंडिया ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग का फैसला किया। भारत ने 3 विकेट गंवाकर 200+ रन बना लिए हैं।  रोहित शर्मा ने धमाका करते हुए अपने टेस्ट करियर का 7वां शतक लगाया।  रोहित की बल्लेबाजी ने एक बार फिर से फैन्स का दिल जीत लिया है।

बता दें कि हिट मैन ने इंग्लैंड तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉर्ड की गेंद पर जिस तरह से बैटिंग की उसे देककर कप्तान विराट कोहली  भी चकित रह गए हैं। दरअसल भारतीय पारी के तीसरे ओवर की पहली गेंद पर रोहित ने ब्रॉर्ड की गेंद पर जिस तरह से खूबसूरत कवर ड्राइव जड़ा उसे देखकर कोहली भी हैरान रह गए।कोहली ने जो रिएक्शन दिया वो खूब वायरल हो रहा है।

बीसीसीआई ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें रोहित के कवर ड्राइव के बाद कोहली के रिएक्शन को दिखाया गया है। कोहली रोहित के शॉट को देखकर आंख फाड़कर देखते हुए दिखाई दे रहे हैं,  साथ ही कोहली रोहित के शॉट के बाद चीयर भी करते दिखे हैं. इस वीडियो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं।

बता दें कि एक साल के बाद दर्शक मैच को लाइव देखने स्टेडियम पहुंचे हैं।  कोरोनाकाल में पहली बार फैन्स को स्टेडियम में जाकर मैच देखने का मौका मिला है। फैन्स भी मैच का जमकर मजा ले रहे हैं।

Get the latest update about chennai test series, check out more about test, sports, atchm Truescoop & Rohit Sharma

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.