देश में बढ़ते कोरोना के मामलों के बीच सामने आई चौंका देने वाली खबर- हिमाचल के इस गांव के सभी लोग कोरोना पॉजिटिव

देश में बढ़ते कोरोना के मामले के बीच एक चौंका देने वाली खबर सामने आई है। बतां दें कि हिमाचल प्रदेश का एक गांव ऐसा है जहां सारे लोग कोरोना पॉजिटिव हैं। लाहौल घाटी के थौरांग गांव के सारे लोग कोरोना पॉजिटिव मिले हैं।

देश में बढ़ते कोरोना के मामले के बीच एक चौंका देने वाली खबर सामने आई है। बतां दें कि  हिमाचल प्रदेश का एक गांव ऐसा है जहां सारे लोग कोरोना पॉजिटिव हैं। लाहौल घाटी के थौरांग गांव के सारे लोग कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। लाहौल स्पीति में हालात बेहद खराब हो रहे हैं। यहां कोरोना मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है। बिगड़ते हालात को देखते हुए प्रशासन ने टूरिस्ट के आने पर भी पाबंदी लगा दी है। रोहतांग सुरंग के उत्तर की तरफ पर्यटकों को जाने की इजाजत नहीं है।

थौरांग गांव मनाली-लेह हाईवे पर है। अंग्रेजी अखबार द टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक सर्दी के चलते गांव के ज्यादातर लोग कुल्लु चले गए हैं। गांव के बाकी बचे 42 लोगों का जब कोरोना टेस्ट कराया गया तो उसमें से 41 लोग कोरोना पॉजिटिव निकले। कहा जा रहा है कि पिछले दिनों गांव के लोग एक धार्मिक कार्यक्रम के दौरान जमा हुए थे। आस-पास के गांव के कई लोग भी कोरोना पॉजिटिव मिल रहे हैं।


Get the latest update about Corona, check out more about Coronavirus, Covid19, TruescoopNews & TruescoopHindi

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.