मुंबई के वर्सोवा में LPG गोदाम में सिलेंडर फटने लगी भयंकर आग, चार लोग जख्मी

मुंबई के वर्सोवा इलाके में गैस सिलेंडर के एक गोदाम में आग लगने से भयानक हादसा हुा। आग के कारण एक के बाद एक सिलेंडर फट रहे हैं।अब तक इस हादसे में चार लोगों के घायल होने की सूचना थी। जिन्हें इलाज के लिए कूपर अस्पताल में एडमिट कराया गया है.

मुंबई के वर्सोवा इलाके में गैस सिलेंडर के एक गोदाम में आग लगने से भयानक हादसा हुा।  आग के कारण एक के बाद एक सिलेंडर फट रहे हैं।अब तक इस हादसे में चार लोगों के घायल होने की सूचना थी। जिन्हें इलाज के लिए कूपर अस्पताल में एडमिट कराया गया है. मौके पर दमकल की 16 गाड़ियां पहुंच गई है। दमकल विभाग के मुताबिक, आग लेवल-2 की है. गोदाम के कई वीडियो में सिलेंडर ब्लास्ट को सुना जा सकता है. आग सुबह 10.10 बजे लगी. इस गोदाम में गैस सिलेंडर (एलपीजी सिलेंडर) रखे जाते हैं, इसलिए कई सिलेंडर ब्लास्ट हो रहे हैं. इलाके को खाली करा लिया गया है. 16 गाड़ियां आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही हैं।

अभी आग लगने की वजह सामने नहीं आई है, लेकिन कई ट्विटर यूजर्स ने कहा कि चारों तरफ आग की लपटें और धुएं का गुबार दिखाई दे रहा है. गोदाम रिहायशी बिल्डिंग के पास है, इस वजह से लोग काफी डरे हुए हैं. पिछले 24 घंटे में मुंबई और उसके आस-पास के इलाके में आग लगने की यह चौथी घटना है।

इससे पहले मानखुर्द इलाके में आग लग गई थी. लेवल-3 के इस आग पर काबू पाने के लिए दमकल को करीब 20 घंटे से अधिक का वक्त लगा था. मानखुर्द में आग बुझाने के दौरान एक दमकलकर्मी घायल भी हो गया था

Get the latest update about LPG godown fire cylinder, check out more about Truescoop Hindi, Truescoop news & mumbai versova LPG blast

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.