'नायक' फिल्म में अनिल कपूर की तरह एक दिन के लिए उत्तराखंड की मुख्यमंत्री बनने जा रही है सृष्टि गोस्वामी

उत्तराखंड के हरिद्वार की सृष्टि गोस्वामी कल यानि कि 24 जनवरी को उत्तराखंड की सीएम की कुर्सी पर बैठेंगी। दरअसल, 24 जनवरी नेशनल गर्ल चाइल्ड डे के मौके पर सृष्टि गोस्वामी को एक दिन के लिए उत्तराखंड की मुख्यमंत्री बनाने का अवसर मिलेगा।

 उत्तराखंड के हरिद्वार की सृष्टि गोस्वामी कल यानि कि 24 जनवरी को उत्तराखंड की सीएम की कुर्सी पर बैठेंगी। दरअसल,  24 जनवरी नेशनल गर्ल चाइल्ड डे के मौके पर सृष्टि गोस्वामी को एक दिन के लिए उत्तराखंड की मुख्यमंत्री  बनाने का अवसर मिलेगा।

जानकारी के मुताबिक, हरिद्वार के बहादुराबाद ब्लॉक के दौलतपुर गांव का नाम प्रदेश के इतिहास के पन्नों में दर्ज होने वाला है, सृष्टि गोस्वामी को बालिका दिवस के मौके पर 24 जनवरी को 1 दिन का मुख्यमंत्री बनाया जाएगा, मुख्यमंत्री की भूमिका में सृष्टि उत्तराखंड में हुए विकास कार्यों की समीक्षा करेगी. साथ ही 12 विभागों के अधिकारी विभागीय योजनाओं पर 5-5 मिनट का प्रेजेंटेशन देंगे.

सृष्टि के पिता प्रवीण पुरी दौलतपुर में ही परचून की दुकान चलाते हैं, जबकि सृष्टि की मां सुधा गोस्वामी गृहिणी हैं. इससे पहले सृष्टि गोस्वामी को 2018 में बाल विधानसभा संगठन में बाल विधायक भी चुना गया था. सृष्टि के पिता प्रवीण पुरी ने कहा कि आज उनका सर गर्व सर ऊंचा हो गया है कि उनकी बेटी आज उस मुकाम पर पहुंच गई है, जहां पहुंचने के लिए लोग सपने देखते हैं, पूरे देश में पहली बार होने ऐसा होने जा रहा है, जब मेरी बेटी एक दिन के लिए ही सही प्रदेश की CM बनेगी।

सृष्टि की मां सुधा गोस्वामी का कहना है की जो मुकाम उसने हासिल किया है, उससे एक संदेश देश का हर माता-पिता को मिलेगा कि बेटियों को कभी आगे बढ़ने से रोकना नहीं चाहिए।

Get the latest update about National Girl Child Day, check out more about Truescoop hindi, Srishti Goswami, Uttrakhand CM & truescoop news

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.