महिला डॉक्टर की घर में घुसकर चाकू से किया मर्डर, दूसरे कमरे में मौजूद बच्चे पर भी किया अटैक

एक महिला डॉक्टर की घर में घुसकर दिनदहाड़े चाकू मारकर हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है दरअसल, उत्तर प्रदेश के आगरा में शुक्रवार दोपहर को यह मामला सामने आया. इस घटना से इलाके में सनसनी और दहशत फैल गई है.

एक महिला डॉक्टर की घर में घुसकर दिनदहाड़े चाकू मारकर हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है दरअसल, उत्तर प्रदेश  के आगरा में  शुक्रवार दोपहर को यह मामला  सामने आया. इस घटना से इलाके में सनसनी और दहशत फैल गई है. आरोप है कि एक शख्स सेट टॉप बॉक्स रिचार्ज करने के बहाने घर में घुसा और वारदात को अंजाम दिया. आरोपी ने पेशे से डेन्टिस्ट डॉक्टर निशा सिंघल पर चाकू से हमला किया और उनका गला रेत दिया. जिस वक्त यह वारदात हुई निशा सिंघल के दोनों बच्चे घर के दूसरे कमरे में थे। उनका एक बच्चा आठ साल और दूसरा 4 साल का है। 

हमलावर ने डॉक्टर के बच्चों पर भी हमला किया, लेकिन वे बच गए. डॉक्टर सिंघल के पति अजय सिंघल एक सर्जन है और हत्या के वक्त वह अस्पताल में थे. मामले के जानकारी मिलने के बाद वह घर पहुंचे और अपनी पत्नी को लेकर अस्पताल गए, जहां महिला डॉक्टर की मौत हो गई. 


Get the latest update about murdered female doctor, check out more about TruescoopHindi, agra, Truescoopnews & up man murdered female doctor

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.