किसानों की ट्रैक्टर परेड के दौरान हुआ हादसा, डीडीयू मार्ग पर ट्रैक्टर पलटने से एक ट्रैक्टर चालक की मौत

गणतंत्र दिवस के मौके पर आज दिल्ली में ट्रैक्टर परेड निकाली गई जिस बीच जमकर बवाल हुआ। प्रदर्शनकारियों ने हर जगह बैरिकेड को तोड़कर लालकिले की ओर कूच किया है। इस बीच दिल्ली के डीडीयू मार्ग पर एक व्यक्ति की मौत हो गई है।

गणतंत्र दिवस के मौके पर आज दिल्ली में ट्रैक्टर परेड निकाली गई जिस बीच जमकर बवाल हुआ। प्रदर्शनकारियों ने हर जगह बैरिकेड को तोड़कर लालकिले की ओर कूच किया है। इस बीच दिल्ली के डीडीयू मार्ग पर एक व्यक्ति की मौत हो गई है। जानकारी के मुताबिक, यहां पर एक ट्रैक्टर पलट गया जिसके बाद ट्रैक्टर चालक की मौत हो गई है। चालक की मौत होने के बाद प्रदर्शनकारियों ने इस जगह जमकर हंगामा किया और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी भी की।

दरअसल, गणतंत्र दिवस पर दिल्ली पुलिस की ओर से किसानों को कुछ जगहों पर ट्रैक्टर रैली निकालने की इजाजत दी गई थी. लेकिन मंगलवार सुबह से ही दिल्ली के अलग-अलग बॉर्डर पर हजारों की संख्या में किसानों ने ट्रैक्टरों के साथ दिल्ली में कूच कर दिया। 

प्रदर्शनकारियों ने अलग-अलग जगह बैरिकेड को तोड़ा और आईटीओ, लालकिले का रुख किया। दिल्ली के आईटीओ पर किसानों और पुलिस के बीच जमकर संघर्ष हुआ है. दिल्ली पुलिस के साथ अब रैपिड एक्शन फोर्स ने भी मोर्चा संभाल लिया है।

Get the latest update about farmer died, check out more about truescoop news, farmer protest, truescoop hindi & kisan andolan

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.