वीडियों में देखिए कैसे, श्रीनगर में पुलिस पर सरेआम अंधाधुंध फायरिंग कर भागा आंतकी, दो जवान शहीद

आतंकियों द्वारा सरेआम अंधाधुंध फायरिंग में दो जवान शहीद हो गए इसका एक वीडियों बी सामने आया है जिसमें आप देख सकते हैं कि कैसे इस आतंकी ने दिनदहाड़े बीच लोगों में पुलिस कर्मी पर ताबड़तोड़ फायरिंग की।

आतंकियों द्वारा सरेआम अंधाधुंध फायरिंग में दो जवान शहीद हो गए इसका एक वीडियों बी सामने आया है जिसमें आप देख सकते हैं कि कैसे इस आतंकी ने दिनदहाड़े बीच लोगों में पुलिस कर्मी पर ताबड़तोड़ फायरिंग की। श्रीनगर के बारजुला इलाके में आतंकियों द्वारा  पुलिसकर्मियों पर फायरिंग  के बाद इलाके को पूरी तरह से घेर लिया गया है और आतंकियों की तलाश की जा रही है। 

आतंकियों के हमले में घायल पुलिसकर्मियों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया था, लेकिन उनकी जान नहीं बचाई जा सकी। शुरुआत में अज्ञात लोगों की ओर फायरिंग की बात सामने आई थी, लेकिन बाद में एजेंसियों ने आतंकी हमले की पुष्टि की। कहा जा रहा है कि एक गली से निकले आतंकियों ने पुलिस पर हमला किया और फिर उसी गली के रास्ते भाग निकले।

पुलिस पर हुए आतंकी हमले की यह घटना 20 देशों के 24 राजनयिकों के दो दिवसीय दौरे के ठीक बाद हुई है। माना जा रहा है कि आतंकियों ने इस घटना के जरिए अंतरराष्ट्रीय स्तर पर चर्चा पाने के लिए ऐसा किया है। पुलिस वालों पर आतंकियों ने बेहद करीब से अंधाधुंध फायरिंग की थी और भाग निकले। भरे बाजार में इस तरह की फायरिंग से श्रीनगर में सनसनी फैल गई और तुरंत ही बड़े पैमाने पर सुरक्षा बलों को भेजा गया। इलाके को घेर कर आतंकियों की तलाश की जा रही है। घायल पुलिसकर्मियों को तत्काल ही अस्पताल ले जाया गया, लेकिन दोनों को ही बचाया नहीं जा सका। शहीद हुए जवानों में से एक कॉन्स्टेबल सोहेल हैं। 

Get the latest update about barjula, check out more about terrorist attack, police died, policemen martyred & Truescoop

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.