'जो वैक्सीन आया है उसे पहले मोदी जी लगवा लें फिर हम भी लगवा लेंगे'

भारत में मिली दो कोरोना वैक्सीन को मंजुरी के बाद कुछ ही दिनों में वैक्सीनेशन भी शुरू हो जाएगी जिसके पहले कई राजनेताओं की प्रतिक्रिया सामने आई है। दऱअसल, अब राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेज प्रताप यादव ने भी वैक्सीन के उपर अपनी प्रतिक्रिया वयक्त की।

भारत में मिली दो कोरोना वैक्सीन को मंजुरी के बाद कुछ ही दिनों में वैक्सीनेशन भी शुरू हो जाएगी जिसके पहले कई राजनेताओं की प्रतिक्रिया सामने आई है। दऱअसल, अब राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेज प्रताप यादव ने भी वैक्सीन के उपर अपनी प्रतिक्रिया वयक्त की।  तेज प्रताप यादव ने कहा है कि पीएम मोदी को पहले कोरोना की वैक्सीन लगवानी चाहि।  दरअसल, एक न्यूज एजेंसी द्वारा जब वैक्सीन लगवाने को लेकर सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि 'पहले मोदी जी टीका लगवा लें फिर हम भी लगवा लेंगे.'

बता दें कि इसके पहले समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश सिंह भी वैक्सीन को लेकर बयानबाजी कर चुके हैं. उन्होंने वैक्सीन को बीजेपी की वैक्सीन बता दिया था. उन्होंने इस हफ्ते कहा था कि उन्हें बीजेपी की वैक्सीन पर भरोसा नहीं है. हालांकि, बाद में उन्होंने अपने इस बयान पर सफाई देते हुए कहा था कि उनका मकसद वैक्सीन डेवेलप करने वाले वैज्ञानिकों की क्षमता पर सवाल खड़े करना नहीं है। 

बता दें कि इस हफ्ते सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया की ओर से डेवेलप की गई कोरोना की वैक्सीन और भारत बायोटेक की ओर से स्वदेश में तैयार की गई वैक्सीन Covaxin के इमरजेंसी यूज़ की अनुमति मिल गई है. अभी यह वैक्सीन लाखों हेल्थकेयर वर्कर्स को लगाया जाएगा।

Get the latest update about pm modi, check out more about Covid19, Truescoop Hindi, Truescoop News & tej pratap yadav

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.