दूसरे दिन भी तापसी पन्नू और प्रोड्यूसर अनुराग कश्यप के घर पर इनकम टैक्स की रेड जारी, लैपटॉप और फोन जब्त

इनकम टैक्स (IT) डिपार्टमेंट की रेड आज भी एक्ट्रेस तापसी पन्नू, प्रोड्यूसर अनुराग कश्यप, विकास बहल, विक्रमादित्य मोटवाने और मधु मंटेना के ठिकानों पर जारी है। इनके अलावा फैंटम फिल्म्स, रिलायंस एंटरटेनमेंट, Kwan टैलेंट हंट कंपनी और एक्सीड कंपनी के ठिकानों पर छापेमारी चल रही है।

इनकम टैक्स (IT) डिपार्टमेंट की रेड आज भी एक्ट्रेस तापसी पन्नू, प्रोड्यूसर अनुराग कश्यप, विकास बहल, विक्रमादित्य मोटवाने और मधु मंटेना के ठिकानों  पर  जारी है। इनके अलावा फैंटम फिल्म्स, रिलायंस एंटरटेनमेंट, Kwan टैलेंट हंट कंपनी और एक्सीड कंपनी के ठिकानों पर छापेमारी चल रही है। सूत्रों के मुताबिक, यह रेड अगले तीन दिन तक चल सकती है।

जानकारी के मुताबिक, इनकम टैक्स की टीम ने अनुराग कश्यप, तापसी पन्नू से देर रात तक सवाल-जवाब किए और इनके इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस जब्त कर लिए। इन्हें जांच के लिए फोरेंसिक लैब भेजा गया है। कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू से पुणे में पूछताछ भी की जा रही है। माना जा रहा है कि दोनों को यहां के किसी होटल के कमरे में रखा गया है। हालांकि, अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हुई है।

प्रोड्यूसर मधु मंटेना की मुंबई स्थित क्वीनबीच बिल्डिंग में भी इनकम टैक्स विभाग के 6 अधिकारियों ने छापा मारा। उधर, मंटेना की कंपनी क्वान टैलेंट मैनेजमेंट के अंधेरी वेस्ट के सेंटर पर भी आयकर के 8 अधिकारियों की टीम छापेमारी कर रही है। क्वान कंपनी के चार अकाउंट्स को फ्रीज कर दिया गया है।

बुधवार को छापेमारी की कार्रवाई के दौरान आयकर अधिकारियों की टीम कई बार अनुराग कश्यप के घर जाती हुई दिखी।

इससे पहले बुधवार को इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने करीब 30 जगहों पर तलाशी ली। मुंबई के लोखंडवाला, अंधेरी, बांद्रा समेत कई इलाकों और पुणे में बुधवार सुबह 8 बजे से 9 बजे के बीच रेड शुरू हुई थी। इन लोकेशंस पर आयकर के अधिकारियों के आने-जाने का सिलसिला टीम देर रात तक चलता रहा।


Get the latest update about Mumbai house raid, check out more about income tax, Truescoop, tapsee pannu & IT

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.