तमिलनाडु में पटाखा फैक्ट्री में भीषण आग लगने से हुआ बड़ा हादसा, अबतक 11 लोगों की मौत, PM मोदी ने जताया दुख

एक पटाखा फैक्ट्री में भीषण आग लगने से बड़ा हादसा हो गया जिस में चार लोगों की मौत हो गई है। तमिलनाडु के विरुधुनगर में एक पटाखा फैक्ट्री में भीषण आग लगने से चार लोगों की मौत हो गई है,

एक पटाखा फैक्ट्री में भीषण आग लगने से बड़ा हादसा हो गया जिस में चार लोगों की मौत हो गई है। तमिलनाडु के विरुधुनगर में एक पटाखा फैक्ट्री में भीषण आग लगने से  11  लोगों की मौत हो गई है, जिसमें एक महिला शामिल है. इसके अलावा चार लोगों को हॉस्पिटल में दाखिल कराया गया है। मौके पर दमकल की आधा दर्जन से अधिक गाड़ियां हैं और आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है, लेकिन पटाखा फैक्ट्री के अंदर बार-बार विस्फोट हो रहा है।

इस घटना को लेकर प्रधानमंत्री मोदी ने भी दुःख व्यक्त किया है। प्रधानमंत्री ने कहा है कि तमिलनाडु के विरुधुनगर में स्थित एक पटाखा फैक्ट्री में लगी आग की घटना दुखद है. दुःख की इस घड़ी में मेरी संवेदनाएं पीड़ित परिवारों के साथ हैं. उम्मीद करता हूं कि जो भी घायल हुए हैं वे जल्दी ही ठीक हो जाएंगे. इस घटना से प्रभावित हुए लोगों की मदद के लिए प्रशासन काम कर रहा है।  प्रधानमंत्री कार्यालय द्वारा किए गए इस ट्वीट को आप यहां भी पढ़ सकते हैं।

वहीं, प्रधानमंत्री कार्यालय ने अपने ट्वीट में लिखा ''तमिलनाडु के विरुधुनगर में आग लगने की घटना में जान गवाने वालों के आश्रितों को प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष (PMNRF) से 2-2 लाख रुपए की मदद देने के लिए मंजूरी दे दी गई है. जो लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं उन्हें 50-50 हजार रूपए की मदद दी जाएगी.'' आप इस ट्वीट को यहां भी पढ़ सकते हैं।

Get the latest update about pm modi, check out more about , fire accident, Tamilnadu & firecracker factory

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.