इनकम टैक्स रेड के बाद बोलीं तापसी पन्नू-अगर दोषी पाई गई तो सजा भुगतने के लिए तैयार हूं

इनकम टैक्सी की रेड के बाद बाॅलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने सोमवार को एक न्यूज चैनल के साथ इंटरव्यू में कहा कि 'उनके पास कुछ भी डरने को नहीं है' और अगर वो दोषी पाई जाती हैं तो वो इसके लिए सजा भुगतने को तैयार हैं


इनकम टैक्स रेड के बाद बाॅलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने सोमवार को एक न्यूज चैनल के साथ खुलकर बात की। इंटरव्यू में कहा कि उनके पास कुछ भी डरने को नहीं है' और अगर वो दोषी पाई जाती हैं तो वो इसके लिए सजा भुगतने को तैयार हैं। पिछले हफ्ते तापसी के खिलाफ इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने छापेमारी की थी. तापसी ने यह भी कहा कि उन्हें नहीं पता कि यह छापेमारी क्यों हुई थी। 

तापसी ने इंटरव्यू में बताया कि छापों से शुरू में थोड़ा दबाव में थीं। उन्होंने कहा कि मैं सोच रही थी कि आखिर मुझे किसने 5 करोड़ दे दिए. ऐसी कहानियां चल रही थीं कि पेरिस में मेरे पास एक बंगला है। आईटी विभाग ने जो कुछ भी पूछा, मैंने बताया कि मैंने और मेरे परिवार ने उनसे सहयोग किया। एक्ट्रेस ने कहा कि अगर कुछ गलत है, तो वो आगे आएगा। मैं कुछ छिपा नहीं सकती। अगर मैंने कुछ गलत किया है तो सजा भी मिलेगी।

गौरलतब है कि 3 मार्च से आईटी विभाग ने तापसी पन्नू और फिल्ममेकर अनुराग कश्यप के ऑफिस और घर पर छापेमारी शुरू की. अनुराग कश्यप के उन सहयोगियों के खिलाफ भी छापेमारी की गई, जिन्होंने फैंटम फिल्म्स प्रोडक्शन हाउस शुरू किया था. अब यह हाउस बंद हो चुका है। यह छापेमारियां फैंटम फिल्म्स की ओर से टैक्स चोरी के आरोपों की जांच के तहत, मुंबई और पुणे की लगभग 30 जगहों पर की गईं। 

Get the latest update about 5 crore receipt, check out more about income tax raid, Perris bangala, Anurag Kashyap & taapsee pannu

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.