तापसी पन्नू के घर पर पड़ी इनकम टैक्स की रेड के बीच बॉयफ्रेंड ने खेल मंत्री से की मदद की अपील तो जवाब मिला...

पिछले दो दिने से बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू के घर पर चल रही इनकम टैक्स की रेड के बीच उनके बॉयफ्रेंड मथियास बो ने खेल मंत्री किरन रीजीजू को एक ट्वीट किया था और तापसी पन्नू के घर पर आयकर विभाग के छापों का जिक्र किया था।

पिछले दो दिने से बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू  के घर पर चल रही इनकम टैक्स की रेड के बीच उनके बॉयफ्रेंड मथियास बो ने खेल मंत्री किरन रीजीजू  को एक ट्वीट किया था और तापसी पन्नू के घर पर आयकर विभाग के छापों का जिक्र किया था। मथियास बो कई भारतीय एथलीट्स के कोच भी हैं. मथियास बो ने किरन रीजीजू से तापसी पन्नू की मदद करने का आग्रह किया था जिनके ठिकानों पर कथित टैक्स चोरी के मामले में आयकर विभाग ने छापे मारे थे. डेनमार्क का यह पूर्व खिलाड़ी अभी स्विस ओपन के लिए भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ियों के साथ स्विट्जरलैंड में है. 

मथियास बो ने खेल मंत्री किरन रीजीजू को संबोधित करते हुए एक ट्वीट किया था, 'मैं खुद को पसोपेश में पा रहा हूं. पहली बार बतौर कोच कुछ महान एथलीट्स के साथ भारत का प्रतिनिधित्व करने का मौका मिला है, लेकिन इस बीच तापसी के घर पर आयकर विभाग के छापे पड़ रहे हैं, इससे उनके परिवार पर बेवजह दबाव आ गया है, खासकर उनके माता-पिता पर. किरन रिजीजू प्लीज कुछ कीजिए। 

किरन रीजीजू ने शुक्रवार को इसका जवाब दिया और कहा कि वह अपने पेशेवर कर्तव्यों पर ध्यान दें क्योंकि यह मसला उनके कार्यक्षेत्र से नहीं जुड़ा है. रीजीजू ने ट्वीट में कहा, 'कानून सर्वोपरि है और हमें उसका पालन करना चाहिए. संबंधित मसला आपके और मेरे अधिकार क्षेत्र से बाहर है. हमें भारतीय खेलों के सर्वश्रेष्ठ हित में अपने पेशेवर कर्तव्यों पर ध्यान देना चाहिए.' बता दें कि आयकर विभाग ने बुधवार को फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप, पन्नू और विकास बहल के मुंबई स्थित आवासों पर छापे मारे थे.

Get the latest update about income tax raid, check out more about Taapsee Pannu, Kiren Rijiju, Mathias Boe & Truescoop

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.