BBL 2021- सिडनी सिक्सर्स टीम ने लगातार दूसरी बार जीता खिताब, जेम्स विंस के नाम रहा मैच

सिडनी सिक्सर्स की टीम ने बिग बैश लीग के 10वें सीजन की ट्राॅफी अपने नाम की। का खिताब अपने नाम कर लिया है। सिडनी की टीम ने फाइनल मैच में पर्थ स्कॉर्चर्स को 27 रनों से हराया और लगातार दूसरी बार इस ट्रॉफी को अपने नाम किया।

सिडनी सिक्सर्स की टीम ने  बिग बैश लीग के 10वें सीजन की ट्राॅफी अपने नाम की। का खिताब अपने नाम कर लिया है। सिडनी की टीम ने फाइनल मैच में पर्थ स्कॉर्चर्स को 27 रनों से हराया और लगातार दूसरी बार इस ट्रॉफी को अपने नाम किया। सिडनी की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में जेम्स विंस की 95 रनों की शानदार पारी की बदौलत 6 विकेट खोकर 188 रन बनाए। जवाब में पर्थ स्कॉर्चर्स की टीम 9 विकेट गंवाकर 161 रन ही बना सकी। 

मैच की बात करें तो सबसे पहले टॉस जीतकर पर्थ स्कॉर्चर्स की टीम ने सिडनी को बल्लेबाजी करने के लिए कहा। सिडनी टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही और जोसेफ फिलिप (9) दूर्भाग्यपूर्ण तरीके से रनआउट हो गए। टीम के कप्तान मोइजेस हेनरिक्स भी बल्ले से कुछ खास कमाल नहीं दिखा सके और 18 रन बनाकर एंड्रयू टाय का शिकार बने। 

सिडनी की टीम ने लगातार अंतराल पर विकेट गंवाए, लेकिन विंस एक छोर पर खड़े रहे और लगातार तेजी से रन बटोरते रहे। जेम्स विंस ने महज 60 गेंदों में 95 रनों की आतिशी पारी खेली, जिसमें उन्होंने 10 चौके और तीन लंबे छक्के लगाए। विंस ने इससे पहले क्वॉलिफायर मैच में भी पर्थ के खिलाफ 98 रनों की पारी खेली थी। 

वहीं मैच में पर्थ स्कॉर्चर्स की शुरुआत अच्छी रही और बेनक्राफ्ट (30) और लिविंगस्टोन (45) ने पहले विकेट के लिए 45 रन जोड़े। लेकिन, इन दोनों के आउट होने के बाद पर्थ की टीम ने लगातार अपने विकेट गंवाए। कप्तान एश्टन टर्नर भी बल्ले से कमाल नहीं दिखा सके और 11 रन बनाकर आउट हुए। मिचेल मार्श ने भी महज 11 रनों का योगदान दिया। सिडनी सिक्सर्स की टीम ने लगातार दूसरी बार बिग बैश के खिताब को अपने नाम किया है। कुल मिलाकर सिडनी की टीम तीन दफा इस ट्रॉफी पर कब्जा कर चुकी है। 


Get the latest update about Perth scorchers, check out more about Truescoop hindi, sydney sixers, truescoop news & big bash league 2021

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.