सुशांत सिंह राजपूत की मौत के 7 महीने बाद वायरल हुआ एक नोट, लिखी काफी गहरी बाते...पढ़ें

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के 7 महीने बाद एक नोट वायरल हुआ है। सोशल मीडिया पर सुशांत का एक पुराना नोट वायरल हो गया है. ये नोट खुद सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने शेयर किया है.

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के 7 महीने बाद एक नोट वायरल हुआ है।  सोशल मीडिया पर सुशांत का एक पुराना नोट वायरल हो गया है. ये नोट खुद सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने शेयर किया है. नोट में सुशांत ने काफी गहरी बात कह दी है। वे लिखते हैं- मैंने अपनी जिंदगी के 30 साल तो सिर्फ कुछ बनने की चाह में निकाल दिए, मैं अच्छा टेनिस खेलना चाहता था, अच्छे ग्रेड लाना चाहता था. सबकुछ मैं उसी नजरिये से देखने लगा था। 
 
आगे लिखा है- मैं शायद अपने आप से खुश नहीं था, बेहतर होने के सपने देखता था. लेकिन फिर समझ आया मैं गलत गेम खेल रहा हूं. क्योंकि असल में गेम तो यही था कि मैं कौन हूं। श्वेता भी सुशांत का ये पुराना नोट शेयर करते हुए भावुक नजर आ रही हैं. वे कह रही हैं कि ये काफी गहरी बात है. सुशांत के फैन्स भी एक्टर के इस नोट को पढ़ इमोशनल हो रहे हैं।

ये पहली बार नहीं है जब सुशांत के परिवार की तरफ से ऐसा कुछ शेयर किया गया हो. पहले भी कई मौकों पर एक्टर की यादों को सभी के साथ शेयर किया गया है। कभी उनका गाना गाते हुए वीडियो वायरल रहा है तो कभी उनका किसी की मदद करते हुए। वैसे हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत की बॉम्बे हाई कोर्ट ने भी तारीफ की थी. कोर्ट की तरफ से सुशांत को एक अच्छा इंसान बताया गया था. उन्हें मासूम और सीधा भी बताया गया था। सुशांत केस की बात करें तो सीबीआई ने हाल ही में एक तीन पेज की चिट्ठी जारी की थी. उस चिट्ठी में सीबीआई ने बताया था कि उन्होंने सुशांत मामले में काफी व्यापक जांच की है और सभी पहलुओं पर पूरा ध्यान दिया।

Get the latest update about sushant singh rajput, check out more about Shweta singh kirti, Truescoop Hindi & truescoop news

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.