निधन के बाद सुशांत सिंह राजपूत को मिला बड़ा सम्मान, दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड 2021 से किया सम्मानित

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को निधन के बाद हाल ही में एक बड़ा सम्मान मिला है। इस सम्मान के बाद उनका नाम सोशल मीडिया पर ट्रेंड करता दिखाई दे रहा है। हाल ही में उन्हें दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड 2021 से सम्मानित किया गया है।

बॉलीवुड  के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को निधन के बाद हाल ही में एक बड़ा सम्मान मिला है। इस सम्मान के बाद उनका नाम सोशल मीडिया पर ट्रेंड करता दिखाई दे रहा है। हाल ही में उन्हें दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड 2021 से सम्मानित किया गया है। सुशांत को ये अवॉर्ड एक बेहद खास कैटेगरी के तहत दिया गया है। इस खबर के बाद सुशांत के फैंस खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं। हर कोई बॉलीवुड फिल्मों में उनके शानदार प्रदर्शन को याद करता दिखाई दे रहा है। दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड 2021 सेरेमनी बीते शनिवार को आयोजित की गई थी।

दादा साहब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवार्ड्स 2021 का आयोजन 20 फरवरी को किया गया। इस खास ईवेंट पर सुशांत सिंह राजपूत को मरणोपरांत  सुशांत सिंह राजपूत को क्रिटिक्स बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड दिया गया। ये सम्मान सुशांत को उनकी आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' के लिए मिला। इसके साथ ही सुशांत की इस आखिरी परफॉर्मेंस को हमेशा के लिए यादगान बना दिया गया।

बता दें कि  फिल्म के लिए क्रिटिक्स बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड कियारा आडवाणी के नाम किया गया। ये पुरस्कार कियारा को फिल्म 'गिल्टी' के लिए मिला। इसके अलावा इस अवॉर्ड समारोह में अजय देवगन स्टारर 'तान्हाजी : द अनसंग वॉरियर' को बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड दिया गया। फिल्म 'लक्ष्मी' के लिए अक्षय कुमार को बेस्ट एक्टर का खिताब मिला। वहीं बेस्ट एक्ट्रेस का पुरस्कार दीपिका पादुकोण के नाम फिल्म 'छपाक' के लिए किया गया।

Get the latest update about sushant singh rajput, check out more about dada saheb phalke award, international film festival & Truecoop

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.