सुशांत सिंह राजपूत पर बन रही फिल्म का मामला हाई कोर्ट पहुंचा- जज ने सुशांत के एक फैन से पूछे कई सवाल

बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत पर बन रही फिल्म पर रोक का मामला अब हाई कोर्ट पहुंच गया है। हाल ही में सुशांत के एक फैन ने दावा किया था कि फिल्म न्याय द जस्टिस सुशांत सिंह राजपूत की जिंदगी पर बनाई जा रही है

बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत  पर बन रही फिल्म पर रोक का मामला अब  हाई कोर्ट पहुंच गया है। हाल ही में सुशांत के एक फैन ने दावा किया था कि फिल्म न्याय द जस्टिस सुशांत सिंह राजपूत की जिंदगी पर बनाई जा रही है और उन्होंने इस पर रोक लगाने की मांग की थी। इस याचिका पर हाई कोर्ट में सुनवाई हुई है और जज ने उनसे कई सवाल पूछे हैं।

न्यायमूर्ति पृथ्वीराज चव्हाण ने उनसे पूछा कि उन्हें कैसे पता कि फिल्म में क्या बनने जा रहा है। सुशांत के फैन मनीष ने कहा था कि राजपूत की प्रतिष्ठा को खराब करती है और विकृत तथ्यों पर आधारित है। इससे पहले दिंडोशी कोर्ट ने इस विषय पर दायर मनीष मिश्रा के दावे को 22 दिसंबर 2020 को खारिज कर दिया है। जिसके बाद मनीष ने निचली अदालत के आदेश को हाईकोर्ट में चैलेंज किया था। न्याय द जस्टिस को सरला साराओगी प्रोड्यूसर कर रही हैं। इस फिल्म में शक्ति कपूर अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे।

मनीष ने अपनी याचिका में लिखा था कि सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच अभी तक चल रगी है. अभी तक यह पता नहीं चला है कि यह आत्महत्या थी या मर्डर। उन्होंने कोर्ट से मेकर्स से फिल्म की रिलीज, एक्सीबिशन और इसके विज्ञापन करने पर रोक लगाने के लिए कहा था।

न्यायमूर्ति ने मनीष से पूछा है कि उन्होंने किस आधार पर ये याचिका दायर की है. इस पर मनीष के वकील चेतन अग्रवाल ने कहा है कि उनके मुवक्किल एक सामाजिक कार्यकर्ता हैं और सुशांत सिंह राजपूत के फैन भी हैं. फिल्म के टाइटल से ही इसकी कहानी के बारे में पता चलता है. वहीं प्रोड्यूसर के वकील ने कहा है कि उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत केस में पुलिस की जांच से जुड़े किसी पहलू को नहीं छुआ है।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने मुंबई स्थित घर में मृत पाए गए थे. सुशांत के परिवार ने पटना में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी. जिसके बाद यह केस सीबीआई को सौंप दिया गया था. सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती को एनसीबी ने गिरफ्तार भी कर लिया था जिसके बाद उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया। 

Get the latest update about Truescoop, check out more about bollywood, highcourt, sushant singh rajput & sushant singh fans

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.