सुशांत ड्रग्स केस में NCB की चार्जशीट में दीपिका-सारा और श्रद्धा कपूर के बयान दर्ज

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में आज NCB ने कोर्ट में चार्जशीट फाइल की है. एनसीबी चीफ समीर वानखेड़े ने अदालत में चार्जशीट दाखिल की। बतां दें कि चार्जशीट में सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और दीपिका पादुकोण जैसी मशहूर अभिनेत्रियों के दर्ज बयान को NCB ने चार्जशीट में शामिल क‍िया है।

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में आज NCB ने कोर्ट में चार्जशीट फाइल की है. एनसीबी चीफ समीर वानखेड़े ने अदालत में चार्जशीट दाखिल की। बतां दें कि  चार्जशीट में सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और दीपिका पादुकोण जैसी मशहूर अभिनेत्रियों के दर्ज बयान को NCB ने चार्जशीट में शामिल क‍िया है।

NCB की चार्जशीट में रिया चक्रवर्ती समेत कुल 33 लोगों के नाम बतौर आरोपी शामिल किया गया है. इनमें रिया, शोविक, दीपेश सावंत, सैमुअल मिरांडा और क्षितिज प्रसाद के नाम हैं. समेत पकड़े गए ड्रग्स पैडलर का नाम इसके अलावा रिया के करीबियों और कई ड्रग्स पैडलर सप्लायर का नाम भी चार्जशीट में आरोपी के तौर पर शामिल है. इन सभी को NCB ने गिरफ्तार किया था।

ड्रग्स की बरामदगी और बरामद इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों की रिपोर्ट फोरेंसिक रिपोर्ट गवाहों के बयान के आधार पर यह चार्जशीट तैयार की गई है. मालूम हो कि सुशांत केस की तहकीकात के दौरान ED को ड्रग्स से जुड़ी चैट मिली थीं जिसके बाद ED ने वो चैट NCB को सौंप दी थीं. इसके बाद केस में NCB की एंट्री हुई और जांच काफी तेजी से आगे बढ़ीं।

Get the latest update about sara ali khan, check out more about deepika padukone, sushant singh rajput, Truescoop & shraddha kapoor

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.