विख्यात अंतर्राष्ट्रीय हॉकी खिलाड़ी सुरिंदर सोढ़ी आम आदमी पार्टी में हुए शामिल

आम आदमी पार्टी को पंजाब में सोमवार को एक बड़ी मजबूती मिली। विख्यात अंतर्राष्ट्रीय हॉकी खिलाड़ी और पंजाब पुलिस के सेवानिवृत्त आईजी सुरिंदर सोढ़ी और कई अन्य बड़े हस्तियों ने सोमवार को आम आदमी पार्टी में शामिल होने की घोषणा की।

जलंधर, 22 फरवरी 2021- आम आदमी पार्टी को पंजाब में सोमवार को एक बड़ी मजबूती मिली। विख्यात अंतर्राष्ट्रीय हॉकी खिलाड़ी और पंजाब पुलिस के सेवानिवृत्त आईजी सुरिंदर सोढ़ी और कई अन्य बड़े हस्तियों ने सोमवार को आम आदमी पार्टी में शामिल होने की घोषणा की। सोमवार को जलंधर में आप के प्रदेश अध्यक्ष भगवंत मान, विपक्ष के नेता हरपाल सिंह चीमा, पंजाब में आप के प्रभारी जरनैल सिंह और सह-प्रभारी राघव चड्ढा की उपस्थिति में सोढ़ी और अन्य नेता आप में शामिल हुए। आप नेताओं ने गर्मजोशी के साथ पार्टी में उनका स्वागत किया और विधिवत ढ़ंग से शामिल कराया। इस मौके पर आप नेताओं ने कहा कि आज पंजाब के लोग बदलाव के लिए एकमात्र विकल्प के रूप में आम आदमी पार्टी को देख रहे हैं। लोगों को विश्वास है कि अगर कोई पार्टी पंजाब में वास्तविक बदलाव ला सकती है, तो वो सिर्फ आम आदमी पार्टी ही ला सकती है। दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार ने इसे सच साबित करके दिखाया है। आज केजरीवाल सरकार के कार्यों और जन-कल्यान नीतियों से प्रभावित होकर ही सुरिंदर सोढ़ी जैसे प्रतिष्ठित लोग पार्टी में शामिल हुए हैं। 

सोमवार को सोढ़ी के साथ कई अन्य बड़े चेहरे भी आप में शामिल हुए। कर्नल मनदीप ग्रेवाल जो भारतीय सेना में दो बार वीरता पुरस्कार प्राप्त कर चुके हैं। वे भी सोमवार को आप में शामिल हुए। ग्रेवाल ऐसे परिवार से हैं जिनकी पिछली पांच पीढ़ी सशस्त्र बलों में रही हैं। वहीं शामिल होने वाले अन्य नेता सोमनाथ बांगर और जसविंदर कौर मान दोनों गढ़शंकर नगर परिषद के वार्ड 11 और 12 से स्वतंत्र पार्षद हैं। इस एमसी चुनाव में भी उन्होंने अपनी सीटें बरकरार रखीं और लोगों का भरोसा जीता। एक और नेता गुरमैल सिंह कलेर उर्फ जेएस कलेर अंतर्राष्ट्रीय खेल कमेंन्टेटर हैं। वे 2017 विधानसभा चुनाव में अपना पंजाब पार्टी के नकोदर से उम्मीदवार थे। सोढ़ी और इन सारे लोकप्रिय नेताओं के आप में शामिल होने से दोआबा क्षेत्र में पार्टी की स्थिति काफी मजबूत होगी।

आप में शामिल होने वाले नेताओं का पार्टी में स्वागत करते हुए भगवंत मान ने कहा कि सुरिंदर सोढी जैसे बड़े चेहरे पार्टी में आ रहे हैं जिससे पता चलता है कि पंजाब के लोगों को भरोसा है कि आम आदमी पार्टी ही सही मायने में पंजाब का विकास कर सकती है और यहां बदलाव ला सकती है। आमलोग अपने जीवन में परिवर्तन के लिए आप से ही उम्मीद कर रहे हैं क्योंकि लोगों ने दिल्ली की आम आदमी पार्टी की सरकार के कार्यों को देखा है। पंजाब में पार्टी के सह-प्रभारी राघव चड्ढा ने कहा कि आने वाले दिनों में पार्टी में और बड़े चेहरे शामिल होंगे और पार्टी को मजबूती प्रदान करेंगे।

Get the latest update about bhagwant maan, check out more about surinder singh sodhi, aap, Truescoop & aam aaadmi party

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.