पंजाब सीएम के मुख्य प्रमुख सचिव की तरफ से बेमिसाल सेवाओं के लिए कोविड योद्धा डा. कश्मीरी लाल को किया गया सम्मानित

मुख्यमंत्री पंजाब के मुख्य प्रमुख सचिव श्री सुरेश कुमार ने आज सिविल अस्पताल जालंधर के पूर्व सीनियर मैडीकल अधिकारी डा. कश्मीरी लाल को कोविड -19 महामारी के दौरान लोगों को निस्वार्थ भावना से सेवाएं प्रदान करने के लिए सम्मानित किया।

जालंधर, 1 जनवरी-   मुख्यमंत्री पंजाब के मुख्य प्रमुख सचिव श्री सुरेश कुमार ने आज सिविल अस्पताल जालंधर के पूर्व सीनियर मैडीकल अधिकारी डा. कश्मीरी लाल को कोविड -19 महामारी के दौरान लोगों को निस्वार्थ भावना से सेवाएं प्रदान करने के लिए सम्मानित किया। आज यहां शहीद परिवार फंड की तरफ से करवाए गए समारोह दौरान डा. कशमीरी लाल का सम्मान करते हुए मुख्यमंत्री के मुख्य प्रमुख सचिव ने महामारी के दौरान लोगों को राहत देने के लिए किये गए बेमिसाल कार्यों की प्रशंसा की। वर्णनयोग्य है कि डा. कशमीरी लाल, जो कि 1993 में सरकारी नौकरी में आए थे, 31 दिसंबर, 2020 को इस पद से सेवा मुक्त हो गए हैं। 

महामारी दौरान वह स्वास्थ्य विभाग का सबसे अधिक दिखाई देने वाला चेहरा थे। ज़रूरतमंदों की सेवा प्रति अपनी वचनबद्धता और उत्साह के लिए जाने जाते डा. कशमीरी लाल ने संकट के समय लोगों को उचित स्वास्थ्य सुविधाएं देकर उनकी सहायता की।नीय सिविल अस्पताल में स्थापित कोविड राहत केंद्र के इंचार्ज होने के तौर पर उन्होंने लोगों को समय अनुसार और तुरंत राहत देने में कोई कमी नहीं छोड़ी। महामारी के शिखर दौरान डा. कशमीरी लाल ने कोविड योद्धा के तौर पर पूरे जोश से लोगों की सेवा की। 

इस दौरान डा. कशमीरी लाल ने इस सम्मान के लिए धन्यवाद करते हुए कहा कि वह इस सम्मान के लिए चुने जाने पर बहुत शुक्रगुजार हैं। उन्होंने कहा कि वह इतने प्यार और सम्मान के लिए हमेशा कर्ज़दार रहेंगे। डा. कशमीरी लाल ने कहा कि सेवा मुक्ति के बाद भी वह निजी सामर्थ्य मुताबिक लोगों की सेवा करते रहेंगे। इस अवसर पर पुलिस कमिश्नर श्री गुरप्रीत सिंह भुल्लर, डिप्टी कमिश्नर श्री घनश्याम थोरी, एसएसपी डा. सन्दीप गर्ग, नगर निगम के कमिश्नर श्री करनेश शर्मा, सिटीजन अर्बन कोआपरेटिव बैंक के चेयरमैन श्री के.के. शर्मा, महिला कांग्रेस की प्रधान और पार्षद डा. जसलीन सेठी और अन्य भी मौजूद थे।

Get the latest update about truescoop news, check out more about Suresh kumar, Doctor Kashmiri lal, Truescoop hindi & Gurpreet singh bhullar

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.