इस मामले में केरल पुलिस ने सनी लियोनी से की पुछताछ, 29 लाख रुपए लिए और...

बाॅलीवुड की बेहद बोल्ड एक्ट्रेस सनी लियोनी से केरल पुलिस ने शुक्रवार शाम को एक केस के सिलसिले को लेकर पूछताछ की। दरअसल, सनी लियोनी पर आरोप है कि उन्होंने कोच्चि में दो प्रोग्राम में शामिल होने के लिए 29 लाख रुपए लिए थे

बाॅलीवुड की बेहद बोल्ड एक्ट्रेस सनी लियोनी से केरल पुलिस ने शुक्रवार शाम को एक केस के सिलसिले को लेकर पूछताछ की। दरअसल, सनी लियोनी पर आरोप है कि उन्होंने कोच्चि में दो प्रोग्राम में शामिल होने के लिए 29 लाख रुपए लिए थे, लेकिन वह कार्यक्रम में नहीं पहुंचीं। हालांकि, इस मामले में सनी लियोनी ने पुलिस के सामने अपना पक्ष रखा है।

आर शियस ने शिकायत दर्ज कराते आरोप लगाया कि सनी लियोनी से दो इवेंट्स में शामिल होने के लिए 29 लाख रुपये का कॉन्ट्रैक्ट किया गया था, जबकि सनी लियोनी की तरफ से एक व्यक्ति ने बताया कि राशि 12 लाख रुपये थी, जिसे वापस कर दिया जाएगा।

बतां दें कि सनी लियोनी इन दिनों केरल में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं। उनकी तरफ से केरल पुलिस के क्राइम ब्रांच को बताया गया कि वह कोरोना महामारी के मद्देनजर प्रोग्राम में शामिल नहीं पाईं। सनी लियोनी की तरफ से यह भी कहा गया कि प्रोग्राम पांच बार पोस्टपोन हुआ और इसके लिए आयोजक जिम्मेदार है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो  पिछली बार देवांग ढोलकिया द्वारा निर्देशित वेबसीरीज बुलेट में नजर आई थीं। इस सीरीज में उनके साथ करिश्मा तन्ना भी लीड रोल में थीं। हालांकि, एमएक्स प्लेयर पर रिलीज इस सीरीज को कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला। अब सनी लियोनी वेब सीरीज अनामिका में नजर आएंगी। इसे विक्रम भट्ट डायरेक्ट कर रहे हैं।





Get the latest update about Truescoop hindi, check out more about sunny leone, truescoop news, kerala police & vacation in kerala

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.