ब्लू बिकिनी पहन स्विमिंग पूल में बोल्ड अंदाज़ में नजर आईं सनी लियोनी

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी की एक बोल्ड फोटो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। तस्वीर में सनी लियोनी बिकिनी पहने नजर आ रही हैं। उनकी इस तस्वीर को जमकर लाइक और शेयर किया जा रहा है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी की एक बोल्ड फोटो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। तस्वीर में सनी लियोनी बिकिनी पहने नजर आ रही हैं। उनकी इस तस्वीर को जमकर लाइक और शेयर किया जा रहा है। 

सनी लियोनी ने अपनी इस फोटो को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। तस्वीर में सनी लियोनी ब्लू बिकिनी पहनकर पूल में चिल करती दिख रही हैं। सनी लियोनी ने कैप पहनी हुई हैं, जिसमें उनका नाम लिखा हुआ है। हालांकि कैप के चलते उनका चेहरा नहीं दिख रहा है।उन्होंने अपनी इस फोटो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा कि अगर मेरा नाम कोई भूल गया है तो यह मेरी हैट पर लिखा है।

बतां दें कि सनी लियोनी इन दिनों विक्रम भट्ट की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज 'आनामिका' की शूटिंग कर रही हैं। इस शो की शूटिंग पर हाल ही में गुंडो का जबरदस्त बवाल देखने को मिला। वहीं विक्रम भट्ट ने किसी तरह सनी लियोनी को वैनिटी वैन में ले जाकर सुरक्षित किया। इसके बाद उन्हें पैसे देने के साथ-साथ शो की लोकेशन बदलनी पड़ी। गुंडों का यह हंगामा 38 लाख रुपए को लेकर था, जिसके बारे में खुद विक्रम भट्ट ने खुलासा किया। 

बताया गया कि इस हंगामे के जरिए गुंडों ने विक्रम भट्ट को बॉलीवुड के जाने-माने एक्शन डायरेक्टर-स्टंट कोऑर्डिनेटर अब्बास अली मोगुल को 13-14 लाख रुपए देने के लिए मजबूर किया। 

एक रिपोर्ट के मुताबिक, विक्रम भट्ट के सेट पर जब सनी लियोनी 'अनामिका' के लिए शूट कर रही थीं तभी वहां फाइटर्स एसोसिएशन के कुछ लोग घुस आए, उन्होंने विक्रम से अब्बास को 38 लाख रुपए देने की मांग की। ये रुपए 8 प्रोजेक्ट्स में उनके द्वारा किए गए काम के लिए मांगे गए थे। विक्रम भट्ट ने बताया- 'मैं हक्का-बक्का रह गया था, मुझे नहीं पता था कि क्या करना है। लेकिन मेरी पहली प्रतिक्रिया सनी लियोनी को सुरक्षित रखना था'।

विक्रम ने आगे बताया कि  मुझे मजबूर किया गया उस चेक के स्क्रीनशॉट भेजने के लिए जो मैं अब्बास को दूंगा। इसके बाद कोई मुर्तजा सेट पर आकर वह चेक लेकर गया। तब तक सूरज ढल चुका था और मैं अपने सीन की शूटिंग नहीं कर पाया'।

इस रिपोर्ट को लेकर अब्बास की भी प्रतिक्रिया बताई गई है। पूरे मामले में अब्बास ने कहा कि अब क्या बोलूं? फाइटर्स एसोसिएशन इसकी जांच कर रहा है, आशा है कि वे इसका हल निकाल लेंगे। इस पर विक्रम ने कहा- 'वो क्या बात कर रहे हैं? क्या हल निकालेंगे? अगर मैंने अब्बास की दो कॉल मिस कर दीं, क्या वो किसी और तरीके से बात करने नहीं आ सकते थे? बता दूं कि वो 38 लाख रुपए नहीं थे जो मैंने उसे दिए। उसने मेरे साथ कोई एग्रीमेंट और कॉन्ट्रैक्ट नहीं किया था। उसके पास कोई बिल भी नहीं है'।


Get the latest update about bollywood, check out more about Truescoop, sunny leone, entertainment & bikini photo

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.