44 रन बनाकर आउट हुए रोहित शर्मा पर भड़के सुनील गावसकर, बोले यह गैर-जिम्मेदाराना है

ब्रिसबेन टेस्ट की पहली पारी में 44 रन बनाकर आउट भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज रोहित शर्मा को पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर के गुस्से का शिकार होना पड़ा। दरअसल, रोहित ने नाथन लायन की गेंद पर बड़ा शॉट खेलने का प्रयास किया लेकिन वह मिड-विकेट पर मिशेल स्टार्क के हाथों कैच आउट हो गए।

ब्रिसबेन टेस्ट की पहली पारी में 44 रन बनाकर आउट भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज  रोहित शर्मा को पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर के गुस्से का शिकार होना पड़ा। दरअसल, रोहित ने नाथन लायन की गेंद पर बड़ा शॉट खेलने का प्रयास किया लेकिन वह मिड-विकेट पर मिशेल स्टार्क के हाथों कैच आउट हो गए। पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावसकर रोहित के इस शॉट से काफी नाराज हैं।

गावस्कर ने रोहित की बल्लेबाजी को 'गैर-जिम्मेदाराना' करार दिया। उन्होंने कहा कि रोहित एक अनुभवी बल्लेबाज हैं और उन्हें ऐसा शॉट नहीं खेलना चाहिए। रोहित 44 पर अच्छी बल्लेबाजी कर रहे थे और उन्होंने एक खराब शॉट खेलकर अपना विकेट गंवा दिया। उनके आउट होने के बाद ऑस्ट्रेलिया अच्छी स्थिति में नजर आने लगा है। गावस्कर ने चैनल 7 पर कॉमेंट्री करते हुए कहा, 'सीनियर बल्लेबाज रोहित शर्मा ने गैर-जिम्मेदराना शॉट खेला है।'

गावसकर ने कहा कि क्यों? क्यों? क्यों?' मुझे समझ नहीं आ रहा है कि यह शॉट क्यों खेला। इस शॉट की कोई जरूरत नहीं थी। लॉन्ग ऑन पर फील्डर है, स्क्वेअर लेग पर फील्डर है। आपने अभी पहले कुछ चौके लगाए हैं, आपको ऐसे शॉट खेलने की क्या जरूरत है? आप एक सीनियर खिलाड़ी हैं, इस शॉट को खेलने का कोई बहाना नहीं है, बेशक आप इस खराब शॉट खेलने का कोई बहाना नहीं बना सकते।

उन्होने कहा कि बिलकुल गैर-जरूरी विकेट। आपने ऑस्ट्रेलिया को विकेट तोहफे में दे दिया। यह टेस्ट मैच क्रिकेट है। आपको शुरुआत करने के बाद इसे बड़ी सेंचुरी में बदलना होता है। खासतौर से तब, जबकि सामने वाली टीम ने 369 रन बनाए हों।

Get the latest update about rohit sharma, check out more about sunil gavaskar, truescoop news & Truescoop Hindi

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.