विद्यार्थी नेता पर हुआ हमला, कांग्रेस पर लगे आरोप

जालंधर में पोस्ट मैट्रिक स्कॉलरशिप स्कीम घोटाले के विरुद्ध और विद्यार्थियों के हक्कों के लिए आवाज उठाने वाले विद्यार्थी नेता नवदीप दकोहा पर बीती रात कुछ लोगों ने हमला कर दिया । हमले के बाद घायल नवदीप को जालंधर के सिविल अस्पताल लाया गया

जालंधर में पोस्ट मैट्रिक स्कॉलरशिप स्कीम घोटाले के विरुद्ध और विद्यार्थियों के हक्कों के लिए आवाज उठाने वाले विद्यार्थी नेता नवदीप दकोहा पर बीती रात कुछ लोगों ने हमला कर दिया । हमले के बाद घायल नवदीप को जालंधर के सिविल अस्पताल लाया गया । जहां पर विद्यार्थी नेता के समर्थकों ने कांग्रेस द्वारा हमले करवाने के आरोप लगाए हैं और इस दौरान शिरोमणि अकाली दल के विधायक पवन कुमार टीनू को भी इनके गुस्से का शिकार होना पड़ा । पुलिस ने नवदीप के बयानों पर शिकायत दर्ज कर एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है जबकि वासियों की तलाश जारी है ।

जालंधर में देर रात विद्यार्थी नेता नवदीप दाकोहा पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया था । हमले के बाद घायल नवदीप को जालंधर के सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया । नवदीप के समर्थकों का आरोप है कि यह हमला कांग्रे द्वारा करवाया गया है । क्योंकि नवदीप पोस्ट मैट्रिक स्कीम स्कॉलरशिप स्कीम गोपाल घोटाले में खुलकर आवाज उठा रहे थे और विद्यार्थियों के हक में कांग्रेस के खिलाफ प्रदर्शन भी किया था । उनका यह भी आरोप है हमला करने वाले कह रहे थे कि आप ने कैबिनेट मंत्री साधु सिंह धर्मसोत के खिलाफ आवाज उठाई है।

 इस दौरान नवदीप का हालचाल पूछने पहुंचे शिरोमणि अकाली दल के विधायक पवन कुमार टीनू ने भी नवदीप पर हुए हमले की निंदा की । लेकिन बावजूद इसके नवदीप के समर्थकों ने पवन टीनू के खिलाफ भी प्रदर्शन किया और कहा शिरोमणि अकाली दल के समय में भी इसी तरह होता था । 

नवदीप पर हुए हमले के बाद जालंधर पुलिस के उच्च अधिकारी मौके पर पहुंचे और एडीसीपी ने कहा की घायल नवदीप के बयानों के आधार पर कार्रवाई करते हुए एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है ।जबकि बाकियों को गिरफ्तार करना बाकी है

Get the latest update about jalandhar, check out more about pawan kumar tinu, , congress & student leader attack

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.