सीने में दर्द के बाद सौरव गांगुली हॉस्पिटल में एडमिट, जिम में चक्कर आने से गिर गए थे

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और BCCI के अध्यक्ष सौरव गांगुली को शनिवार को सीने में दर्द की शिकायत के बाद कोलकाता के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। गांगुली को शनिवार सुबह घर के जिम में एक्सरसाइज करते वक्त सीने में दर्द हुआ।

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और  BCCI के अध्यक्ष सौरव गांगुली को शनिवार को सीने में दर्द की शिकायत के बाद कोलकाता के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। गांगुली को शनिवार सुबह घर के जिम में एक्सरसाइज करते वक्त सीने में दर्द हुआ। वे वहीं बैठ गए। कुछ देर बाद परिजन उन्हें हॉस्पिटल लेकर गए। जहां उन्हें एडमिट कर लिया गया। हॉस्पिटल के एक सूत्र ने न्यूज एजेंसी को बताया- गांगुली की तबीयत फिलहाल स्टेबल यानी स्थिर है। हम यह पता लगाने के लिए टेस्ट कर रहे हैं कि उन्हें कोई कॉर्डियक प्रॉब्लम तो नहीं है। हो सकता है उनकी एंजियोप्लास्टी की जाए। उनकी हालत खतरे से बाहर है।

वहीं, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री बनर्जी ने सोशल मीडिया पर कहा- सौरव गांगुली को दिल के दौरे की खबर सुनकर दुख हुआ। वो हॉस्पिटल में एडमिट हैं। उम्मीद है कि वे जल्द स्वस्थ हो जाएंगे। बोर्ड सेक्रेटरी जय शाह ने सोशल मीडिया पर कहा- मैंने दादा के परिवार से बातचीत की है। इलाज का उन पर अच्छा असर हो रहा है। मैं उनके जल्द सेहतमंद होने की कामना करता हूं।

बतां दें कि गांगुली बुधवार को अपने होम ग्राउंड ईडन गार्डन्स गए थे। यहां उन्होंने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी की तैयारियों का जायजा लिया था। इस दौरान बंगाल क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष अभिषेक डालमिया भी दादा के साथ थे। पिछले हफ्ते वे पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ से भी मिलने गए थे। इसके बाद यह कयास लगाए जाने लगे कि सौरव जल्द ही भाजपा में शामिल हो सकते हैं। हालांकि, खुद गांगुली ने इस मुलाकात पर कहा था- अगर राज्यपाल मुझसे मिलना चाहते हैं तो मुझे मुलाकात करनी चाहिए। इससे ज्यादा इसके मायने न निकालें।

Get the latest update about heart attack, check out more about sourav ganguly, Truescoop Hindi, truescoopNews & bcci president

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.