सोनू सूद बोले- मेरे माता-पिता ने अपनी पूरी जिंदगी लोगों की मदद की, मुझे उन्होंने प्रेरित किया

कोरोना काल में लोगों की मदद कर देश के असली हीरों बने एक्टर सोनू सूद ने ना केवल प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाने में मदद की, बल्कि छात्र-छात्राओं के लिए विशेष बसों को इंतजाम कराकर उन्हें उनके घर तक पहुंचाया।


कोरोना काल में लोगों की मदद कर देश के असली हीरों बने एक्टर सोनू सूद ने ना केवल प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाने में मदद की, बल्कि छात्र-छात्राओं के लिए विशेष बसों को इंतजाम कराकर उन्हें उनके घर तक पहुंचाया।  एक इंटरव्यू के दौरान सोनू सूद ने कहा कि मेरे माता-पिता ने अपनी पूरी जिंदगी लोगों की मदद की है। उन्होंने मुझे लोगों की मदद करने के लिए बहुत ज्यादा प्रेरित किया है। कहीं न कहीं उन्हीं की प्रेरणा से मैं लोगों की मदद करने में सफल रहा हूं। कोरोनाकाल में हम सब लोगों को मिलकर यही सीखा है खुद के लिए काफी जी लिए, अब दूसरों के लिए जीना बहुत जरूरी है। लोग बदल रहे हैं सोच बदल रही है देश भी बदल रहा है।

कोरोना काल में प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचाने के साथ कोरोना वॉरियर्स पुलिस और डॉक्टर्स के लिए मैंने फेस शील्ड इसलिए अवेलेवल करवाई कि ये लोग फ्रंट लाइन के योद्धा असली हीरो हैं। जिन्होंने अपनी जान जोखिम में डालकर अपने फर्ज को अंजाम दिया। मैं उन्हें सैल्यूट करता हूं।

उन्होंने  कहा कि मैं अपनी फैमिली की खुशी के लिए कुछ भी कर सकता हूं। मैं DKMS-BMST फाउंडेशन इंडिया से जुड़ा हूं। DKMS-BMST एक NGO है, जो ब्लड कैंसर, थैलेसीमिया, अप्लास्टिक एनीमिया जैसे कई ब्लड डिसऑर्डर के मरीजों की मदद करने के लिए काम करती है। मैं देश के सभी लोगों से अपील करता हूं की हमारी पहल से जुड़कर देश में ब्लड कैंसर और कई ब्लड डिसऑर्डर से जूझ रहे मरीजों की मदद के लिए आगे आएं और ब्लड स्टेम सेल डोनेशन के लिए रजिस्ट्रेशन कराएं।

Get the latest update about bollywood, check out more about labour, Enetertainment, truescoop hindi & truescop news

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.