सैफ अली खान स्टारर वेबसीरीज 'तांडव' में भगवान शिव का मजाक उड़ने पर सोशल मीडिया पर बढ़ा विवाद

सैफ अली खान स्टार वेब सीरीज 'तांडव' को लेकर सोशल मीडिया पर एक विवाद खड़ा होता नज़र आ रहा है। दरअसल, शुक्रवार को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई वेब सीरीज में 'तांडव' पर भगवान शिव का अपमान कर हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप लग रहा है।

सैफ अली खान स्टार वेब सीरीज 'तांडव' को लेकर सोशल मीडिया पर एक विवाद खड़ा होता नज़र आ रहा है। दरअसल, शुक्रवार को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई वेब सीरीज में 'तांडव'  पर  भगवान शिव का अपमान कर हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप लग रहा है। साथ ही दावा किया जा रहा है कि यह सीरीज जेएनयू की कथित टुकड़े-टुकड़े गैंग का महिम मंडन कर रही है।

सोशल मीडिया पर वेब सीरीज का एक सीन वायरल हो रहा है। इसमें कॉलेज में हो रहे एक प्ले में मोहम्मद जीशान अयूब भगवान शिव की भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं। लेकिन इसे बड़े मजाकिया अंदाज में पेश किया गया है। इतना ही नहीं एक बारगी वे गाली देते भी सुने जा सकते हैं।

एक यूजर ने सीन शेयर करते हुए लिखा है कि अली अब्बास जफर तांडव के डायरेक्टर हैं, जो पूरी तरह उनके लेफ्ट विंग प्रोपेगेंडा पर आधारित है, टुकड़े-टुकड़े गैंग का महिमा मंडन करती है और जीशान अयूब को शिव की भूमिका में स्टेज पर गाली देते हुए दिखाया गया है। तांडव का बहिष्कार करें।

तो वहीं एक और ने यूजर लिखा कि नफरत नहीं फैलाना चाहता। मैं हिंदू हूं और हम बहुत ही शांतिप्रिय लोग हैं। लेकिन इन ओटीटी फिल्मों की हिंदू धर्म का मजाक उड़ाने की हिम्मत कैसे हुई। क्या वे ऐसा ही दूसरे धर्मों के साथ कर सकते हैं।

एक और यूजर ने लिखा कि तांडव बुलीवुड की एक कट्टरता है। हिंदू देवताओं का मजाक उड़ाना, वही गंदे चुटकुले, वही टुकड़े-टुकड़े गैंग के वाम पंथ के एजेंडे को आगे बढ़ाना। सभी हिंदुओं को एक हो जाना चाहिए। क्योंकि यह हमारा कल्चर, हमारा ट्रेडिशन, हमारी जड़ें हैं।

एक यूजर ने लिखा कि डियर प्राइम वीडियो आपने जेएनयू की टुकड़े-टुकड़े गैंग का समर्थन करने के लिए तांडव पर इतने पैसे क्यों खर्च किए? प्लीज क्रिएटिविटी और आर्ट के नाम पर प्रोपेगेंडा करना बंद करें।

एक यूजर का विचार है कि मुझे नहीं पता कि आखिर क्यों बॉलीवुड हमेशा हिंदूइज्म और हिंदू भगवानों को टारगेट करता है। हमारे भगवान, हमारा धर्म मनोरंजन के लिए नहीं है।

Get the latest update about Truescoop Hindi, check out more about tandav, saif Ali khan, Social media & truescoop news

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.