ममता के बाद अब स्मृति ईरानी पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ स्कूटी चलाती आईं नजर

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बैनर्जी के स्कूट की सवारी के बाद अब भारतीय जनता पार्टी के नेता स्मृति ईरानी भी स्कूटर पर सवारी करती हुई नजर आई। दरअसल, अगले दो-तीन महीनों में होने वाले विधानसभा चुनावों के पहले यहां आए दिन पार्टी नेता राजनीतिक कार्यक्रम कर रहे हैं।

कोलकाता-  पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बैनर्जी के स्कूट की सवारी के बाद अब भारतीय जनता पार्टी के नेता स्मृति ईरानी भी  स्कूटर पर सवारी करती हुई नजर आई। दरअसल, अगले दो-तीन महीनों में होने वाले विधानसभा चुनावों के पहले यहां आए दिन पार्टी नेता राजनीतिक कार्यक्रम कर रहे हैं। शुक्रवार को पार्टी सांसद और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने यहां पर एक रोडशो किया, लेकिन उनकी एक दिलचस्प तस्वीर भी सामने आई।

स्मृति ईरानी यहां बरईपुर में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ स्कूटी चलाती नजर आईं. दिलचस्प बात यह है कि अभी कुछ दिन पहले ही मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी स्कूटर चलाती नजर आई थीं. हालांकि, बाद में वो स्कूटर की सवारी करके सचिवालय पहुंची थीं, लेकिन अंतर इतना है कि ममता फ्यूल प्राइस में हो रही बढ़ोतरी के खिलाफ विरोध जताने के लिए स्कूटर की सवारी करती नजर आई थीं।

Get the latest update about Truescoop, check out more about bjp, petrol diesel, Mamta benerjee & congress

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.