बेखौफ चोरों ने पुलिस की नाक के नीचे लूटे ATM मशीन से 22 लाख 88 हजार रुपए

चोरों के हौंसले इतने बुलंद हो गए है कि दिनदहाड़े 22 लाख कैश लूट कर फरार हो गए। दरअसल, पंजाब के सरहिंद में शुक्रवार को पुलिस चौकी से महज 300 मीटर दूर चोरो ने बड़े ही शातिर अंदाज में ATM को गाड़ी से खींचकर ले गए। जिसमें 22 लाख 88 हजार रुपए का कैश था।

चोरों के हौंसले इतने बुलंद हो गए है कि दिनदहाड़े 22 लाख कैश लूट कर फरार हो गए। दरअसल, पंजाब के सरहिंद में शुक्रवार को पुलिस चौकी से महज 300 मीटर दूर चोरो ने बड़े ही शातिर अंदाज में ATM को गाड़ी से खींचकर ले गए। जिसमें 22 लाख 88 हजार रुपए का कैश था। हालांकि, सूचना के बाद पुलिस ने मामले की पड़ताल शुरू कर दी है।

घटना चुंगी नंबर 4 के पास स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के ATM की है। शुक्रवार तड़के करीब 3 बजे काले रंग की एक बड़ी गाड़ी में तीन लोग आए। उन्होंने ATM को रस्सी डालते हुए गाड़ी से टो करके उखाड़ा और गाड़ी में रखकर चलते बने। बैंक के मैनेजर ने बताया कि ATM में पहले चार लाख के करीब कैश था। इसके बाद गुरुवार को ही इसे फुल करते हुए 18 लाख 88 हजार रुपए डाले गए थे। इसके बाद देर रात यह वारदात हो गई। उन्होंने बताया कि इस संबंध में उच्च अधिकारियों के साथ-साथ पुलिस को सूचना दे दी गई है।

दूसरी ओर यह बात भी उल्लेखनीय है कि लूटी गई ATM पुलिस चौकी से लगभग 300 मीटर दूर ही है। ऐसे में पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़ा होता है। यह अलग बात है कि पुलिस ने ठीक वैसे ही, जैसे अक्सर मामले सामने आते हैं कि शिकायत के बिना तो पुलिस कुछ करेगी ही नहीं, अब फिर मामले की जांच शुरू कर दी है। इस बारे में DSP (I) रघवीर सिंह का कहना है कि बैंक प्रबंधन की तरफ से सूचना के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। CCTV फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश की जा रही है। पुलिस की टीमें कई जिलों में भेजी गई हैं जो चोरों का सुराग ढूंढ रही हैं।

Get the latest update about Punjab police, check out more about 23 lakh robbery, atm machine, ATM robbery & Sirhind

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.