ऋषभ पंत ने शिखर धवन और रोहित शर्मा के सिर में मारी गेंद, वायरल हुआ वीडियों

इंग्लैंड के खिलाफ 3-1 से टेस्ट सीरीज के जीतने बाद टीम इंडिया के खिलाड़ियों की मस्ती करते की एक वीडियों सामने आई है. दरअसल, शिखर धवन ने इंस्टाग्राम पर मजेदार वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियों में आप देख सकते हैं कि शिखर धवन रोहित शर्मा , ऋषभ पंत और कुलदीप यादव के साथ एन्जॉय कर रहे हैं।

इंग्लैंड के खिलाफ  3-1 से टेस्ट सीरीज के जीतने बाद टीम इंडिया के खिलाड़ियों की मस्ती करते की एक वीडियों सामने आई है. दरअसल, शिखर धवन  ने इंस्टाग्राम पर मजेदार वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियों में आप देख सकते हैं कि शिखर धवन रोहित शर्मा , ऋषभ पंत और कुलदीप यादव के साथ एन्जॉय कर रहे हैं। वो बच्चों के खिलौनों के साथ खेल रहे हैं. ऋषभ पंत धवन को गेंद मारते दिख रहे हैं. रोहित शर्मा भी उनको गेंद मार रहे हैं. कुलदीप यादव बच्चों की साइकल चलाते नजर आ रहे हैं। 

वीडियो में देखा जा सकता है कि शिखर धवन, रोहित शर्मा, ऋषभ पंत और कुलदीप यादव बच्चों के खिलौनों के पास खड़े हुए हैं. एक बकेट के अंदर बहुत सारी गेंदें पड़ी हुई हैं. पंत गेंद उठाते हैं और धवन के सिर पर मारते हैं. फिर रोहित गेंद धवन के सिर पर मारते हैं. वहीं कुलदीप यादव बच्चों की साइकिल पर बैठे हैं और चला रहे हैं।

शिखर धवन ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा किजितनी मर्जी बड़े हो जाएं पर बचपना नहीं जाना चाहिए. लाइफ में काम तो जरूरी है ही पर लाइट रहने के लिए मस्ती करना. कुलदीप यादव अपनी पहली राइड लेते हुए।

इस वीडियो को अब तक 2.8 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. साथ ही 4 लाख से ज्यादा लाइक्स और हजारों कमेंट्स आ चुके हैं. युजवेंद्र चहल ने कमेंट में लिखा, 'रूम से सब देख रहा था मैं, बच्चों की मस्ती।

Get the latest update about Rohit Sharma, check out more about Shikhar Dhawan, Rishabh Pant, Kuldeep Yadav & India Vs England

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.