अब शर्लिन चोपड़ा का सनसनीखेज खुलासा- ट्वीट कर बोली- साजिद खान ने अपना प्राइवेट पार्ट निकाला और मुझे...

बाॅलीवुड की दिवंगत अभिनेत्री जिया खान की बहन के बाद अब माॅडल शर्लिन चोपड़ा ने फिल्ममेकर साजिद खान पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए पोस्ट शेयर कर बताया कि साजिद खान ने उनसे मुलाकात के दौरान किस तरह की हरकत की थी।

बाॅलीवुड की दिवंगत अभिनेत्री जिया खान की बहन के बाद अब माॅडल शर्लिन चोपड़ा ने फिल्ममेकर साजिद खान पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए पोस्ट शेयर कर बताया कि साजिद खान ने उनसे मुलाकात के दौरान किस तरह की हरकत की थी। शर्लिन ने बताया कि 6 साल पहले जब वह साजिद खान से मिली थी तो उन्होंने उनके साथ बहुत गंदा व्यवहार किया था।

शर्लिन चोपड़ा ने ट्वीट किया कि जब पिता की मौत के कुछ दिनों बाद मैं उनसे मिली अप्रैल, 2015 में मिली तो उन्होंने अपने पैंट से अपना प्राइवेट पार्ट निकालकर कहा कि इसे फील करो। मुझे याद है कि मैंने उनसे कहा था कि मैं जानती हूं कि प्राइवेट पार्ट कैसा होता है और मेरा उनसे मिलना का उद्देश्य ऐसा करना बिल्कुल भी नहीं है।

बतां दें कि इससे पहले हाल ही में जिया खान की बहन करिश्मा ने साजिद खान पर एक्ट्रेस के साथ सेक्शुअल हैरेसमेंट का आरोप लगया था। उन्होंने कहा, ''रिहर्सल का समय था। जिया स्क्रिप्ट पढ़ रही थी। उसी समय साजिद ने जिया से टॉप और ब्रा उतारने के लिए कहा। उसे नहीं समझ में आया कि क्या करना है। उसने कहा था कि फिल्म की शूटिंग अभी शुरू भी नहीं हुई है और यह सब हो रहा है। वह घर आकर रोने लगीं।

बता दें कि ये किस्सा फिल्म हाउसफुल की शूटिंग के दौरान का है। करिश्मा ने आगे बताया, जिया ने कहा कि मैं इस फिल्म के साथ कॉन्ट्रैक्ट में हूं। अगर मैं फिल्म छोड़ दूंगी तो मेरे खिलाफ केस किया जाएगा। मुझे बदनाम करने की कोशिश की जाएगी। अगर मैं फिल्म में बनी रहती हूं तो मेरे साथ यौन उत्पीड़न किया जाएगा। करिश्मा ने बताया कि जिया बुरी स्थिति में फंस गई थी।

Get the latest update about sherlynchopra, check out more about sajidkhan, & sexualharassment

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.