देहरादून शताब्दी ट्रेन के कोच में लगी भयंकर आग, रेल मंडल मुख्यालय में मची खलबली

आज अचानक देहरादून जन शताब्दी ट्रेन में आग लगने से हड़कंप मच गया। इस दौरान देहरादून जन शताब्दी ट्रेन में आग से रेल मंडल मुख्यालय में खलबली मची वहीं, आग लगने के बाद आग से क्षतिग्रस्त कोच सी - 5 को काट कर अलग कर दिया गया है।

आज अचानक देहरादून जन शताब्दी ट्रेन में आग लगने से हड़कंप मच गया। इस दौरान देहरादून जन शताब्दी ट्रेन में आग से रेल मंडल मुख्यालय में खलबली मची वहीं,  आग लगने के बाद आग से क्षतिग्रस्त कोच सी - 5 को काट कर अलग कर दिया गया है। घटना की जानकारी मिलने के बाद एडीआरएम एन एन सिंह समेत अन्य रेल अफसर मौके पर पहुंच गए। 

मुरादाबाद से डीआरएम भी जाएंगे। आग कैसे लगी। यह अभी साफ नहीं हुआ है। कोच में जब आग लगी तब 35 यात्री सवार थे। जिन्हें मौके पर ही अगले कोच में शिफ्ट कर दिया गया। डीसीएम का कहना है कि सभी यात्री सुरक्षित है। सभी को देहरादून पहुंच दिया गया है।

रेलवे अधिकारियों के मुताबिक यह दुर्घटना दोपहर 12 बजे के बाद राईवाला और कंसरो रेलखंड पर हुई. दुर्घटना में किसी के भी हताहत होने की सूचना नहीं है.

वहीं, फायर ब्रिगेड के कर्मियों ने बड़ी मशक्कत के बाद ट्रेन में लगी आग पर काबू पाया. रेलवे के मुताबिक हादसे के बाद जिस बोगी में आग लगी थी, उसे ट्रेन से काटकर अलग कर दिया गया और ट्रेन को आगे के लिए रवाना कर दिया गया।

इधर, ट्रेन के गार्ड ने जानकारी दी कि सी-5 कोच के सभी यात्री सुरक्षित हैं. उन्हें आग लगने के फौरन बाद दूसरी बोगियों में शिफ्ट कर दिया गया था. इस कोच में कुल 35 यात्री सवार थे, किसी को भी नुकसान पहुंचने की खबर नहीं है. सभी यात्रियों को दूसरी बोगियों में बैठाने के बाद ट्रेन को आगे के लिए रवाना कर दिया गया है. रेलवे के अधिकारी शताब्दी एक्सप्रेस जैसी हाईप्रोफाइल ट्रेन में शॉर्ट-सर्किट से आग लगने के कारणों की जांच में जुट गए हैं.


Get the latest update about Dehradun railway, check out more about Indian railway, Haridwar, Shatabdi express &

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.