इस क्रिकेटर से होने वाली शाहिद अफरीदी की बेटी की शादी, ट्विट कर खुद दी जानकारी

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने रविवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर उनकी बेटी की शादी किससे होने वाली है इसका खुलासा किया। बतां दें कि शाहिद अफरीदी की बेटी की सगाई उनकी राष्ट्रीय टीम के मौजूदा तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी से होगी।

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने रविवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर उनकी बेटी की शादी किससे होने वाली है इसका खुलासा किया। बतां दें कि  शाहिद अफरीदी  की बेटी की सगाई उनकी राष्ट्रीय टीम के मौजूदा तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी से होगी।  अफरीदी ने रविवार को इसकी पुष्टि करते हुए ट्विट कर लिखा कि शाहीन के परिवार ने औपचारिक तौर पर उनकी बेटी से शादी के लिए संपर्क किया था. 

अफरीदी ने कहा कि दोनों परिवार इस बात पर सहमत है और मेरी बेटी शाहीन से सगाई करेगी। उन्होंने कहा कि सगाई की औपचारिक घोषणा जल्द ही की जाएगी. शाहीन के पिता अयाज खान ने भी पुष्टि की कि उन्होंने अफरीदी के परिवार को उनके बेटे के लिए प्रस्ताव भेजा था और इसे स्वीकार कर लिया गया है. उन्होंने कहा कि हम बहुत खुश हैं और दोनों परिवार पिछले कुछ महीनों से इसे लेकर चर्चा कर रहे थे. उम्मीद है कि तारीखें का फैसला भी जल्द ही हो जाएगा. 

बता दें कि हाल ही में पीएसएल के दौरान शाहिन अफरीदी ने शाहिद अफरीदी को मैच के दौरान बोल्ड कर आउट किया था. लेकिन अफरीदी को आउट करने के बाद शाहिन ने इसका जश्न नहीं मनाया था बल्कि मुस्कुराते हुए दिखाई दिए थे।शाहिन और शाहिद अफरीदी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।


Get the latest update about COVID19, check out more about truescoop, pakistan, PSL 2021 & Shahid Afridi

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.