बेटी सुहाना को एयरपोर्ट छोड़ने आए शाहरुख खान बेटे अबराम भी आए साथ नजर, वीडियों हुआ वायरल

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान छोटे बेटे अबराम के साथ बेटी सुहाना खान को एयरपोर्ट पर छोड़ने आए जिसका एक वीडियों खूब वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद शाहरुख, अबराम और सुहाना के साथ ही किंग खान की नई कार की भी चर्चा हो रही है।

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान छोटे बेटे अबराम के साथ बेटी सुहाना खान को एयरपोर्ट पर छोड़ने आए जिसका एक वीडियों खूब वायरल हो रहा है।  वीडियो वायरल होने के बाद शाहरुख, अबराम और सुहाना के साथ ही किंग खान की नई कार की भी चर्चा हो रही है। दरअसल अभिनेता शाहरुख खान को देर रात मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जब वो अपनी बेटी सुहाना को सी ऑफ करने के लिए पहुंचे थे। 

बताया जा रहा है कि सुहाना एक बार फिर अपनी फिल्म मेकिंग की पढ़ाई पूरी करने के लिए न्यूयॉर्क रवाना हो गई हैं। बतां दें कि कोरोना माहामारी के चलते  सुहाना लंबे वक्त से मुंबई में ही थीं। ऐसे में अब कोविड का प्रकोप कम होने पर सुहाना एक बार फिर अपनी पढ़ाई पूरी करने के लिए विदेश रवाना हो गई हैं। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में एक ओर जहां शाहरुख खान हाई सिक्योरिटी के साथ नजर आ रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर उनकी चमचमाती लाल कार को भी फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं। 

बता दें कि सुहाना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर उनकी तस्वीरें व वीडियोज़ सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं। एक तरफ जहां फैन्स को सुहाना का वेस्टर्न अंदाज काफी पसंद आता है तो वहीं दूसरी ओर देसी अंदाज में भी सुहाना सब का दिल जीत लेती हैं। इसके साथ ही सुहाना कई बार कुछ सामाजिक मुद्दों पर भी बेबाकी से अपनी राय सोशल मीडिया पर रखती हैं। जिसकी वजह से कभी वो ट्रोल होती हैं तो कई बार खूब वाहवाही भी लूटती हैं।

वहीं दूसरी ओर बात शाहरुख खान की करें तो फिलहाल वह अपनी फिल्म पठान के शूट में बिजी हैं। पठान का निर्देशन 'वॉर' और 'बैंग-बैंग' जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं। फिल्म में शाहरुख खान के अलावा जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण लीड रोल में नजर आएंगे।


Get the latest update about truescoop news, check out more about AbRam, Suhana Khan, TruescoopHindi & Shah Rukh Khan

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.