सीरम इंस्टीट्यूट में लगी आग पर बोले कंपनी के CEO- 'कोई जान नहीं गई, किसी को गंभीर चोट नहीं आई'

पुणे स्थित सीरम इंस्टीट्यूट में निर्माणाधीन इमारत में लगी आग को लेकर कंपीन के सीईओ अदार पूनावाला कहा है कि 'आग लगने से कोई भी गंभीर रूप से घायल नहीं हुआ है.

पुणे स्थित सीरम इंस्टीट्यूट में निर्माणाधीन इमारत में लगी आग को लेकर कंपीन के सीईओ अदार पूनावाला कहा है कि 'आग लगने से कोई भी गंभीर रूप से घायल नहीं हुआ है. उन्‍होंने ट्वीट किया, 'आप सभी का चिंताओं और प्रार्थनाओं के लिए धन्‍यवाद. अब तक की सबसे महत्‍वपूर्ण बात यह है कि आग लगने से किसी की जान नहीं गईं है और न ही किसी को गंभीर चोट आई है. हालांकि इमारत के कुछ फ्लोर को नुकसान पहुंचा है.' आग से काबू पा ल‍िया गया है. 

इससे पहले उन्‍होंने कहा  था कि हम इमारत में फंसे एक-दो लोगों में बचाने की कोशिश कर रहे हैं. यह फिलहाल हमारी एकमात्र प्राथमिकता है.उन्‍होंने कहा था कि आग लगने से हुए नुकसान का अनुमान हम बाद में लगाएंगे, हमारी पहली प्राथमिकता फंसे हुए लोगों को बचाना है. 

गौरतलब है कि पुणे स्थित सीरम इंस्टीट्यूट में निर्माणाधीन इमारत में गुरुवार दोपहर को आग (Fire) लग गई. आग लगने से सीरम इंस्‍टीट्यूम में बनने वाली कोविड-19 वैक्‍सीन का निर्माण प्रभावित नहीं होगा.सीरम इंस्‍टीट्यूट की ओर से विकसित इस वैक्‍सीन का निर्माण ऑक्‍सफोर्ड यूनिवर्सिटी और ब्रिटिश-स्‍वीडिश फॉर्मा कंपनी एस्‍ट्राजेनेका के सहयोग से किया जा रहा है.

Get the latest update about Serum Institute In Pune, check out more about Truescoop Hindi, Adar Poonawalla & truescoop news

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.