संजना गणेशन के साथ गोवा में इस दिन होगी क्रिकेटर जसप्रीत बुमराह की शादी?

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह बहुत जल्द गोवा में अपनी मिस्ट्री गर्ल संग शादी के बंधन में बंधने जा रहे है। सोशल मीडिया पर जसप्रीत बुमराह की शादी को लेकर खूब खबरें आ रही हैं,. हालांकि अभी तक आधिकारिक तौर पर कोई पुष्टि नहीं की गई है

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह बहुत जल्द गोवा में अपनी मिस्ट्री गर्ल संग शादी के बंधन में बंधने जा रहे है। सोशल मीडिया पर जसप्रीत बुमराह की शादी को लेकर खूब खबरें आ रही हैं,. हालांकि अभी तक आधिकारिक तौर पर कोई पुष्टि नहीं की गई है. यही नहीं, जसप्रीत बुमराह की होने वाली पत्नी का नाम भी सामने आया है. 

मीडिया रिपोर्टों के मानें तो स्टार स्पोर्ट्स पर क्रिकेट शो की होस्ट संजना गणेशन के साथ उनकी शादी होने जा रही है। संजना गणेशन आईपीएल से लेकर क्रिकेट के अन्य शो को होस्ट करती हैं, जिसमें वह मैच से पहले और बाद के इवेंट्स में भी नजर आती हैं. इस तरह जसप्रीत बुमराह और संजना गणेशन की शादी की खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 

संजना गणेशन स्टार स्पोर्ट्स एंकर हैं और इसके अलावा वह 2014 में मिस इंडिया फाइनलिस्ट रह चुकी हैं और वह एमटीवी के शो स्प्लिट्सविला के सातवें सीजन में भी हिस्सा ले चुकी हैं. 28 वर्षीय संजना गणेशन स्प्लिट्सविला से चोट की वजह से बाहर हो गई थीं. वहीं, दोनों की शादी की तारीख 14-15 मार्च बताई जा रही है.

Get the latest update about Sports, check out more about Jasprit Bumrah, true scoop, Cricket & Sanjana Ganesan

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.