एक्टर संदीप नाहर ने घर पर फांसी लगाकर किया सुसाइड- मरने से पहले बनाया वीडियों हुआ वाय़रल

बॉलीवुड एक्टर संदीप नाहर ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। वहीं, आत्महत्या मामले में गोरेगांव पुलिस ने नया खुलासा किया है। पुलिस के मुताबिक, संदीप नाहर के शव को लेकर उनकी पत्नी कंचन शर्मा दो अस्पतालों के चक्कर लगाती रहीं।

बॉलीवुड एक्टर संदीप नाहर ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। वहीं, आत्महत्या मामले में गोरेगांव पुलिस ने नया खुलासा किया है। पुलिस के मुताबिक, संदीप नाहर के शव को लेकर उनकी पत्नी कंचन शर्मा दो अस्पतालों के चक्कर लगाती रहीं। संदीप को अस्पताल में मृत घोषित किए जाने के बाद कंचन पुलिस को सूचना दिए बगैर शव को अपने साथ घर लेकर आ गईं।

पुलिस के मुताबिक, संदीप ने अपने कमरे का दरवाजा बंद कर कर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। जब इसकी जानकरी उनकी पत्नी कंचन को हुई तो उन्होंने दरवाजा तोड़ने के लिए कारपेंटर बुलाया था। दोनों ने मिलकर दरवाजा तोड़ा। उनकी पत्नी ने दो अन्य लोगों के साथ मिलकर संदीप को पंखे से उतारा और उन्हें नजदीकी के अस्पताल ले गईं।

संदीप और उनकी पत्नी की शादी के बाद की फोटो। संदीप का शव कल यानी सोमवार को मिला था। (फाइल फोटो) - Dainik Bhaskar


हालांकि, सुसाइड का मामला होने की वजह से हॉस्पिटल में भर्ती करने से मना कर दिया गया। इसके बाद उन्हें एक अन्य हॉस्पिटल ले जाया गया और जहां डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया। जांच में यह भी सामने आया है कि इसके बाद कंचन डेडबॉडी को घर लेकर आ गईं और फिर पुलिस को इसकी जानकारी दी। पुलिस ने बॉडी को कब्जे में लेने के बाद पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है, ताकि मौत के कारणों का पता चल सके। इस मामले में कमरे का दरवाजा खोलने वाले कारपेंटर का बयान महत्वपूर्ण हो सकता है। आज पुलिस उसका बयान दर्ज कर सकती है।

Image


उधर,  DCP विशाल ठाकुर ने कहा कि संदीप की पत्नी कंचन ने बताया कि संदीप की बॉडी हैंगिंग पोजिशन में थी। उसने (कंचन ने) दो लोगों के साथ मिलकर बॉडी को नीचे उतारा। बॉडी को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट आने पर ही मौत की वजह का पता चलेगा।​​’ आज दोपहर बाद संदीप की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आ सकती है।

आपकों बतां दें कि संदीप ने ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ में सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त का किरदार निभाया था। उनका शव 15 फरवरी की शाम फंदे से झूलता हुआ मिला। संदीप ने मरने से पहले सोमवार यानी 15 फरवरी की शाम सोशल मीडिया पर 9 मिनट का एक वीडियो और सुसाइड नोट पोस्ट किया था। इसमें उन्होंने पत्नी पर गंभीर आरोप लगाए थे। इसमें संदीप ने कहा था कि पत्नी के कारण मानसिक तौर पर काफी परेशान हूं और इसलिए आत्महत्या जैसा कदम उठा रहा हूं।


Get the latest update about Goregaon police, check out more about Truescoop, sandeep nahar suicide case, sandeep nahar & suicide

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.