हाल ही में फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कहने वाली एक्ट्रेस सना खान ने मौलाना के साथ किया निकाह, देखें वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस सना खान ने हाल ही में एलान किया था कि वह फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह कर अल्लाह के रास्ते पर चलेंगी। वही अब एक्ट्रेस सना खान ने शुक्रवार को परिवारवालों की मौजूदगी में मौलाना मुफ्ती अनस के साथ सूरत में निकाह किया।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सना खान ने हाल ही में एलान किया था कि वह फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह कर अल्लाह के रास्ते पर चलेंगी। वही अब एक्ट्रेस सना खान ने शुक्रवार को परिवारवालों की मौजूदगी में मौलाना मुफ्ती अनस के साथ सूरत में निकाह किया। सना और उनके पति का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सना अपने पति के साथ वेडिंग केक काटते हुए नजर आ रही हैं। सना व्हाइट कलर के खूबसूरत गाउन में काफी खूबसूरत लग रही हैं तो वहीं मुफ्ती ने व्हाइट कुर्ता पहजामा पहना हुआ है।  सना का वीडियो देखने के बाद नए नवेले कपल को फैन्स शादी की बधाई दे रहे हैं।

एक्ट्रेस सना खान ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को छोड़ने का ऐलान सोशल मीडिया पर किया था। सना खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक लंबी-चौड़ी पोस्ट लिखकर फैन्स को शुक्रिया कहा था और साथ ही बॉलीवुड को छोड़ने के पीछे की वजह भी बताई थी।

सना खान ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा था, 'भाईयों और बहनों, आज मैं अपनी जिंदगी के एक अहम मोड़ पर आप से बात कर रही हूं. मैं सालों से शोबिज फिल्म इंडस्ट्री की जिंदगी गुजार रही हूं और इस अरसे में मुझे हर तरह शोहरत, इज्जत और दौलत अपने चाहने वालों की तरफ से नसीब हुई है, जिसके लिए मैं उनकी शुक्रगुजार हूं, लेकिन कुछ दिन से मुझ पर ये अहसास कब्जा जमाए हुए है कि इंसान के दुनिया में आने का मकसद क्या सिर्फ यह है कि वह दौलत और शोहरत कमाए.'

उन्होंने आगे लिखा था- 'क्या उस पर ये फर्ध आइद नहीं होता कि वह अपनी जिंदगी उन लोगों की खिदमत में गुजारे जो बे आसरा और बे सहारा हैं?" क्या उस इंसान को यह नहीं सोचना चाहिए कि उसे किसी भी वक्त मौत आ सकती है? और मरने के बाद उसका क्या बनने वाला है। इन दों सवालों का जवाब मैं मुद्दत से तलाश रही हूं खास तौर पर इस दूसरे सवाल कि मरने के बाद मेरा क्या बनेगा?'


Get the latest update about Sana khan marraige, check out more about TruescoopNews, molana, Bollywood & Truescoophindi

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.