किसान आंदोलन को लेकर राहुल गांधी पर भड़के सांबित पात्रा बोले- वह चाहते हैं गोली चले, लाशें बिछ जाए

किसान आंदोलन पर सियासत करने पर भाजपा नेता संबित पात्रा ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को आड़े हाथों लिया। संबित पात्रा ने कहा कि राहुल गांधी चाहते हैं कि गोली चले, लाशें बिछ जाएं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष हुड़दंगियों को रिहा करने की बात कर रहे हैं।

किसान आंदोलन पर सियासत करने पर भाजपा नेता संबित पात्रा ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को आड़े हाथों लिया। संबित पात्रा ने कहा कि राहुल गांधी चाहते हैं कि गोली चले, लाशें बिछ जाएं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष हुड़दंगियों को रिहा करने की बात कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि क्या उपद्रवी राहुल गांधी के अपने हैं। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी और रिहाना दोनों को कृषि के बारे में कुछ भी मालूम नहीं है। दोनों लोगों को रबी की फसल के बारे में नहीं मालूम है और ये लोग कृषि कानून पर बात कर रहे हैं।

संबित पात्रा ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष पर भड़कते हुए कहा कि 10 साल तक आपने राफेल को लटकाए रखा, लेकिन उसके गौरव को आज हिंदुस्तान ने बेंगलुरु के एयर शो में देखा। राहुल गांधी क्या आपने देखा आज राफेल को? आपने नहीं देखा। आपने सिर्फ हिंदुस्तान के मनोबल को नीचा करने की कोशिश की है।'
जब महात्मा गांधी की प्रतिमा की कुछ दिन पहले ही खंडित किया गया। महात्मा गांधी हमारे राष्ट्रपिता नहीं पूरे, विश्व के लिए शांति दूत हैं। जब उनके धड़ को अलग किया जाता है, तो जो आजकल ट्वीट कर रहे हैं, जो इंटरनैशनल फिगर बने हुए हैं, किसी ने ट्वीट किया। किसी ने ट्वीट किया? किसी ने ट्वीट नहीं किया।
संबित पात्रा, भाजपा प्रवक्ता

सांबित पात्रा ने दिल्ली हिंसा को लेकर दिए गए राहुल गांधी के बयान पर भड़कते हुए कहा कि दिल्ली के हुड़दंगी आज गिरफ्तार हो रहे हैं, तो आप उनकी रिहाई की बात कर रहे हैं। तभी बातचीत होगी। आप कह रहे हैं कि उनको रिहा कर दीजिए, ये अच्छे लोग हैं। आपको इतनी पीड़ा क्यों हो रही है?

पात्रा ने सवाल उठाया कि राहुल गांधी विदेश क्यों जाते हैं? उन्होंने कहा कि आज इस बात का खुलासा होगा कि राहुल विदेश में क्या करते हैं। पात्रा ने कहा कि राहुल विदेश में भारत विरोधी लोगों के साथ मुलाकात करते हैं।


Get the latest update about farmer protest, check out more about rahul gandhi, truescoop hindi, sambit Patra & truescoop news

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.