किसान आंदोलन को लेकर सलमान खान ने भी दी अपनी राय, जानिए क्या कहा?

देश में दो महीनों से चल रहे किसान आंदोलन को लेकर पाॅप सिंगर रिहाना समेत कई अंतर्राष्ट्रीय सितारों द्वारा किए गए ट्विट के बाद भारत की भी बड़ी-बड़ी हस्तियों ने देश हित में कई ट्विट किए। वहीं अब इसी बीच भारतीय हस्तियों ने इसे आंतरिक मामला बताकर प्रोपेगैंडा न फैलाने की सलाह दी है.

देश में दो महीनों से चल रहे किसान आंदोलन को लेकर पाॅप सिंगर रिहाना समेत कई अंतर्राष्ट्रीय सितारों द्वारा किए गए ट्विट के बाद भारत की भी बड़ी-बड़ी हस्तियों ने देश हित में कई ट्विट किए। वहीं अब इसी बीच भारतीय हस्तियों ने इसे आंतरिक मामला बताकर प्रोपेगैंडा न फैलाने की सलाह दी है. लेकिन बॉलीवुड एक्टर सलमान खानने भी बहुत ही समझदारी के साथ किसानों के मुद्दे पर अपना पक्ष रख दिया है. सलमान खान से एक प्रोग्राम के दौरान किसान आंदोलन को लेकर अपनी राय जाहिर करने के लिए कहा गया था. इस पर सलमान खान ने अपने विचार रखे. 

सलमान खान  से जब किसान आंदोलन को लेकर उनकी राय पूछी गई तो एक्टर बोले, 'हां कहूंगा, जरूर कहूंगा...सही चीज होनी चाहिए. एकदम सही बात होनी चाहिए. सबसे उपयुक्त चीज होनी चाहिए.' इस तरह सलमान खान ने म्यूजिक शो को लॉन्च करने के मौके पर कुछ इस तरह अपनी राय रखी. हालांकि वह बॉलीवुड के तीनों खान में पहले हैं जिन्होंने इस तरह किसान आंदोलन को लेकर अपना पक्ष रखा है।

बता दें कि किसान आंदोलन को लेकर अमेरिकी पॉप सिंगर रिहाना सोशल एक्टिविस्ट ग्रेटा थनबर्ग और एक्ट्रेस मिया खलीफा अपना समर्थन जता चुके हैं, जिसे लेकर कई दिग्गज भारतीय हस्तियों ने भी ट्वीट किए हैं, और उन्होंने इस प्रोपेगैंडा से बचने के लिए भी कहा है. जिसे लेकर सोशल मीडिया पर जमकर रिएक्शन और ट्वीट आ रहे हैं।

Get the latest update about Mia Khalifa, check out more about Rihanna, Salman Khan & Greta Thunberg

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.