कोरोना पॉजिटिव होने के बाद साइना नेहवाल को लगा बड़ा झटका

बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। फिलहाल साइना बैडमिंटन टूर्नामेंट खेलने के लिए थाईलैंड गई हुई हैं, जहां अब उन्हें अस्पताल में ही क्वारनटीन कर दिया गया है। कोरोना पॉजिटिव होने के बाद यह साइना नेहवाल के लिए बड़ा झटका लगा है,

बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। फिलहाल साइना बैडमिंटन टूर्नामेंट खेलने के लिए थाईलैंड गई हुई हैं, जहां अब उन्हें अस्पताल में ही क्वारनटीन कर दिया गया है। कोरोना पॉजिटिव होने के बाद यह साइना नेहवाल के लिए बड़ा झटका लगा है, क्योंकि 12 से 17 जनवरी के बीच योनेक्स थाईलैंड ओपन खेला जाएगा। इसके बाद 19 से 24 जनवरी के बीच टोयोटा थाईलैंड ओपन और 27 से 31 जनवरी के बीच बीडब्ल्यूएफ विश्व टूर फाइनल्स खेला जाएगा।

कोरोना वायरस महामारी के कारण लगभग 10 महीनों तक अंतरराष्ट्रीय कैलेंडर प्रभावित होने के बाद भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल मंगलवार से शुरू होने वाले थाईलैंड ओपर सुपर 1000 टूर्नामेंट से प्रतिस्पर्धी मुकाबले में वापसी करने वाली थीं. सिंधु अक्टूबर से ही इंग्लैंड में ट्रेनिंग कर रही थीं।

बतां  दें कि इससे पहले बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल बैंकॉक में होने वाले इन टूर्नामेंटों से पहले लगाए गए प्रतिबंधों पर खुश नही थीं. साइना ने कोविड-19 प्रोटोकॉल के तहत लगाए गए प्रतिबंधों पर नाराजगी व्यक्त करते हुए कई ट्वीट किए थे. साइना नेहवाल के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद अब वह शायद ही इन टूर्नामेंट्स में हिस्सा ले पाएंगी।

साइना ने ट्रेनर और फिजियो से मिलने की इजाजत नहीं देने पर विश्व बैडमिंटन महासंघ (बीडब्ल्यूएफ) की आलोचना की थी. साइना ने साथ ही कहा कि खिलाड़ियों को पहले ही इससे अवगत करा देना चाहिए था कि उन्हें थाईलैंड में उनके स्पोर्ट स्टाफ से मिलने नहीं दिया जाएगा.


Get the latest update about Truescoop News, check out more about TruescoopHindi, thailand, saina nehwal & Corona positive

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.