सैफ अली खान ने भी लगवाई कोरोना वैक्सीन, ये सिलेब्स भी ले चुके हैं कोरोना की पहली डोज

बाॅलीवुड के नवाब शान यानि कि सैफ अली खान शुक्रवार को कोविड वैक्सीन लगवाने बीकेसी सेंटर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने मास्क भी पहन रखा था। हाल ही में उनके घर हुई पार्टी में इंडिया के वैक्सीन मैन अदार पूनावाला की वाइफ नताशा पहुंची थीं।

बाॅलीवुड के नवाब शान यानि कि सैफ अली खान शुक्रवार को कोविड वैक्सीन लगवाने बीकेसी सेंटर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने मास्क भी पहन रखा था। हाल ही में उनके घर हुई पार्टी में इंडिया के वैक्सीन मैन अदार पूनावाला की वाइफ नताशा पहुंची थीं। नताशा वैक्सिनेटेड हैं और अपनी विजिट के दौरान वह भी मास्क में नजर आई थीं।

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से कई लोगों के वैक्सीन लेने की खबर आ चुकी है। हाल ही में सतीश शाह और राकेश रोशन के कोरोना वैक्सीन लेने की खबर आई थी। बॉलिवुड ऐक्ट्रेसस में सबसे पहले शिल्पा शिरोडकर ने वैक्सीन लगवाई थी। 

बीते एक साल होली के बाद बॉलिवुड सिलेब्स में सबसे पहले कनिका कपूर कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं। इस खबर के बाद काफी बवाल मचा था क्योंकि वह इन्फेक्शन के साथ कई इवेंट्स में हिस्सा ले चुकी थीं। इसके बाद बॉलिवुड के कई सिलेब्स को कोरोना हुआ। इनमें अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय, रकुलप्रीत, नीतू कपूर और वरुण धवन भी शामिल हैं। 

बतां दें कि बीती फरवरी रणवीर शौरी को कोरोना हुआ था। उन्होंने कुछ दिनों पहले ट्वीट किया था कि अब वैक्सीन आई है और कोरोना संक्रमित होने की वजह से वह 3 महीने तक इसकी डोज नहीं ले सकते। वहीं क्रिकेटर से ऐक्टिंग की दुनिया में आए सलिल अंकोला भी रीसेंटली कोरोना से संक्रमित हुए हैं। उनकी देखरेख चल रही है।

Get the latest update about BKC, check out more about saif ali khan, Covid19, corona vaccine & Truescoop

Like us on Facebook or follow us on Twitter for more updates.